Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली से चेन्नई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस में बम की सूचना, राजस्थान के धौलपुर स्टेशन पर रोकी गई ट्रेन

मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि ट्रेन संख्या 12612 दिल्ली निजामुद्दीन-चेन्नई सेंट्रल गरीब रथ एक्सप्रेस में रेल मदद पोर्टल पर एक यात्री ने बम की खबर दी

दिल्ली से चेन्नई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस में बम की सूचना, राजस्थान के धौलपुर स्टेशन पर रोकी गई ट्रेन

Train confirm ticket booking tips

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली से चेन्नई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना मिली है. सूचना मिलते ही ट्रेन को राजस्थान के धौलपुर रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया है. पुलिस प्रशासन और बॉम स्कॉड की टीम ने ट्रेन में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि ट्रेन संख्या 12612 दिल्ली निजामुद्दीन-चेन्नई सेंट्रल गरीब रथ एक्सप्रेस में रेल मदद पोर्टल पर एक यात्री द्वारा बम की सूचना दी गई.

सूचना मिलते ही ट्रेन को राजस्थान के धौलपुर स्टेशन पर रोक लिया गया. उन्होंने कहा कि दो अन्य यात्रियों ने भी बम के बारे मं बताया है.  बम निरोधक दस्ता धौलपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया है. ट्रेन में तलाशी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें- न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एअर इंडिया फ्लाइट की लंदन में इमरजेंसी लैंडिंग, कारण बेहद गंभीर है

प्रशासन की तरफ से सभी यात्रियों से शांति बनाए रखने और ट्रेन में सर्च ऑपरेशन में सहयोग करने के लिए कहा गया है. वहीं ग्वालियर स्टेशन पर भी अलर्ट जारी किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच बी-2 में बम होने की खबर मिली. जिस वक्त सूचना मिली ट्रेन राजस्थान के धौलपुर स्टेशन के पास पहुंची थी. रेलवे ने तुरंत धौलपुर स्टेशन पर ड्राइवर को ट्रेन रोकने के आदेश दिया. स्टेशन पर अधिकांश बोगियों से यात्रियों को नीचे उतार दिया गया. इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया है.

ये भी पढ़ें- यूपी के इन टॉप 10 क्रिमिनल्स पर हर समय रखी जाएगी नजर, जानें योगी सरकार ने क्यों लिया ये फैसला?

बताया जा रहा है कि बम डिस्पोजल दस्ता और रेलवे पुलिस ट्रेन की तलाशी ले रहे हैं. ट्रेन को करीब रात 9 बजे स्टेशन पर रोक गया था, जांच अब भी जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement