Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Smile Designing: शादी से पहले Smile बढ़वाने के लिए सर्जरी करवा रहा था दूल्हा,  चली गई जान

Hyderabad News: अपनी शादी से पहले एक शख्स अपनी मुस्कान ठीक कराने के लिए एक सर्जरी करवा रहा था. सर्जरी के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

Latest News
Smile Designing: शादी से पहले Smile बढ़वाने के लिए सर्जरी करवा रहा था दूल्हा,  चली गई जान

Laxmi Narain (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हैदराबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. अपनी ही शादी से पहले एक शख्स अपनी मुस्कान को और बेहतर बनाना चाहता था. इसके लिए वह अपने चेहरे की सर्जरी करवाने गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, सर्जरी के दौरान ही इस दूल्हे की मौत हो गई. इस सर्जरी के दौरान जान गंवाने वाले लक्ष्मी नारायण वंजम के पिता ने अस्पताल पर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि सर्जरी के दौरान उनके बेटे को एनस्थीसिया का ओवरडोज दे दिया गया था.

बताया गया है कि 28 साल के लक्ष्मी नारायण विंजम की स्माइल डिजाइनिंग सर्जरी हैदराबाद के FMS इंटरनेशल डेंटल क्लीनिक में 16 फरवरी को हो रही थी. लक्ष्मी नारायण के पिता रामुलु का कहना है कि सर्जरी के दौरान ही उनका बेटा बेहोश हो गया था. आनन-फानन में उन्हें भी क्लानिक बुलाया. रामुलु कहते हैं, "हम उसे नजदीकी अस्पताल में ले गए लेकिन वहां पहुंचने से पहले उसकी मौत हो चुकी थी."


यह भी पढ़ें- दवा को कैसे पता होता है शरीर में किस मर्ज का इलाज करना है?


घरवालों को नहीं थी जानकारी
रामुलु का यह भी कहना है कि उनके बेटे ने घर के लोगों को इस सर्जरी के बारे में नहीं बताया था और उसे किसी तरह की कोई बीमारी भी नहीं थी. उन्होंने सर्जरी करने वाले क्लीनिक पर ही आरोप लगाए हैं कि डॉक्टरों की लापरवाही से उनके बेटे की जान गई.


यह भी पढ़ें- 24 साल का हिंदुस्तानी लड़का, अमेरिका में लड़ रहा है Senate का चुनाव


लक्ष्मी नारायण के परिजन की शिकायत के बाद क्लीनिक के खिलाफ लापरवाही के आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया है. अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच के लिए अस्पताल के रिकॉर्ड और CCTV कैमरा फुटेड खंगाले जा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement