Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, आदित्य चौटाला ने भी BJP को कहा बाय

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के एक और बड़े नेता आदित्य देवीलाल चौटाला ने भी बीजेपी को बाय कहकर इलेनो ज्वाइन कर ली है.

Latest News
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, आदित्य चौटाला ने भी BJP को कहा बाय
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए जीत के समीकरण सही नहीं बैठ रहे हैं. मतदान से पहले प्रदेश में भाजपा के सामने कई बड़ी मुश्मिलें खड़ी हो गई हैं. भाजपा को लगातार झटके पे झटके लग रहे हैं. अब देवीलाल चौटाला के पोते आदित्य देवीलाल चौटाला ने भी बीजेपी को बाय कह दिया है और इनेलो में शामिल हो गए हैं.

 पूर्व उपप्रधानमंत्री देवीलाल के पोते आदित्य देवीलाल चौटाला ने रविवार को भाजपा का हाथ छोड़कर इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो)  का दामन थाम लिया है. गौरतलब है कि आदित्य चौटाला को भाजपा ने डबवाली विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है. प्रदेश में 5 अक्टूबर को एक ही चरण में मतदान होना है. 

आदित्य देवीलाल (46) सिरसा जिले के चौटाला गांव में इनेलो की रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. अब कयास ये लगाए जा रहे हैं कि भाजपा के बड़े नेताओं के इस तरह से पार्टी को अलविदा कहना कहीं आने वाले चुनाव में पार्टी के लिए मुसीबत न खड़ी कर दे. 


यह भी पढ़ें - Haryana Assembly Election: पहलवान से नेता बने विनेश और बजरंग, खरगे ने कहा- चक दे हरियाणा


आदित्य देवीलाल चौटाला हरियाणा में भाजपा का बड़ा चेहरा माने जाते थे. उनका ऐसे समय पर पार्टी छोड़ना जब विधानसभा चुनाव के लिए 1 महीना हो, भाजपा के लिहाज से सही नहीं है. इतना ही नहीं इससे कुछ दिन पहले ही राज्य के ऊर्जा एवं जेल मंत्री रणजीत चौटाला  ने भी भाजपा का साथ छोड़ दिया था, वह देवीलाल के बेटे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement