Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी, इस सीट से चुनावी मैदान में उतरी विनेश फोगाट

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. जुलाना से विनेश फोगाट को पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है.

Latest News
Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी, इस सीट से चुनावी मैद��ान में उतरी विनेश फोगाट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Assembly Election 2024:  हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी की तरफ से इस लिस्ट में 31 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. इस लिस्ट में भारतीय पहलवान विनेश फोगाट का भी नाम शामिल है. विनेश फोगाट को कांग्रेस ने जुलाना विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है. 

जुलाना विधानसभा सीट राज्य की राजनीति में अहम भूमिका निभाती है. बता दें कि ये हरियाणा की जुलाना विधानसभा सीट जींद जिले में आती है और यह एक महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र है. इस सीट से अब विनेश फोगाट का चुनावी मैदान में हैं. इस लिहाज से ये सीट और भी ज्यादा खास हो जाती है.

पार्टी की तरफ से जारी 31 उम्मीदवारों की लिस्ट में सीएम नायब सैनी के खिलाफ लाडवा से पार्टी ने मेवा सिंह को टिकट दिया है. हरियाणा कांग्रेस प्रमुख उदयभान होडल से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के नेतृत्व में आज बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक के बाद ही कांग्रेस ने प्रत्याशियों की लिस्ट का ऐलान किया है. 

 

आज ही ज्वाइन की थी कांग्रेस 
गौरतलब है कि भारतीय पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने आज ही कांग्रेस का हाथ थाम कर अपना सियासी सफर शुरू किया था.  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की मौजूदगी में दोनों ने कांग्रेस ज्वाइन की थी. पार्टी ज्वाइन करने के साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि विनेश फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव की उम्मीदवार हो सकती हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement