Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Assembly Election : AAP नेता की पत्नी और बेटा BJP में शामिल, गठबंधन पर क्या बोले CM नायाब सिंह सैनी

हरियाणा आप को बड़ा झटका लगा है. दरअसल पार्टी के पूर्व विधायक की पत्नी और बेटा आज भाजपा में शामिल हो गए हैं.

Latest News
Haryana Assembly Election : AAP नेता की पत्नी और बेटा BJP में शामिल, गठबंधन पर क्या बोले CM नायाब सिंह सैनी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा में आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा झटका लगा है. आप के हरियाणा उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल की पत्नी अनीता अग्रवाल और बेटे समर्थ अग्रवाल रविवार को यहां भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि दोनों को भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल यादव ने पार्टी में शामिल किया. भाजपा में उनका स्वागत करते हुए यादव ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और उन्हें पूरा सम्मान दिया जाता है. उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा सम्मान मिलेगा.

आप-कांग्रेस में डर का माहौल- सीएम नायाब सैनी
उधर, न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कांग्रेस-आप गठबंधन पर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि दोनों पार्टियों में डर है. दोनों भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी हुई हैं. हरियाणा की जनता ने तय कर लिया है कि कांग्रेस चाहे एक गठबंधन करे या दस गठबंधन, कांग्रेस का सफाया होने वाला है. हरियाणा में तीसरी बार बड़े बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है."


यह भी पढ़ें - Haryana Assembly Election में कांग्रेस-आप का गठबंधन फाइनल? जानिए क्या है 4+1 फॉर्मूला, जिससे बंटेंगी सीट


आपको बता दें कि हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होगा और 8 अक्टूबर को मतगणना होगी. अभी हरियाणा में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की बात चल रही है. अगर दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन पर बात नहीं बनी तो आप अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर देगी. नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 12 सितंबर है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement