Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिमाचल में NH 154A पर दौड़ रही थीं गाड़ियां, अचानक ढह गया पुल, देखें VIDEO

Chamba Bridge Collapses: हिमाचल प्रदेश में लगातार भूस्खलन की घटनाएं बढ़ रही है जो कि लोगों के लिए मुसीबत बन गई हैं.

हिमाचल में NH 154A पर दौड़ रही थीं गाड़ियां, अचानक ढह गया पुल, देखें VIDEO
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश में हाल ही में कई इलाकों में बारिश हुई है जिसके चलते भूस्खलन की सभावनाएं बढ़ गई हैं. इस बीच हिमाचल के ही चंबा में एक पुल अचानक गिर गया जो कि नेशनल हाईवे 154ए के अंतर्गत आता है और इसके चलते पूरा यातायात ठप पड़ गया है. लोग जहां के तहां फंस गए हैं. पठानकोट-भरमौर नेशनल हाईवे पर बना यह पुल भूस्खलन की चपेट में आने के बाद ढह गया. पुल ढहने की वजह से चंबा की तहसील भरमौर और होली का संपर्क पूरी तरह कट गया है जो कि लोगों के लिए एक मुश्किल स्थिति है.

बता दें कि पुल गिरने की वजह से गाड़ियों की आवाजाही पूरी तरह ठप हो चुकी है. इसके अलावा लोग अब पैदल आवाजाही भी नहीं कर पा रहे हैं. क्षतिग्रस्त हुआ पुल चंबा और भरमौर को पठानकोट से जोड़ने वाले नेशनल हाइवे 154-A पर बना था. रावी नदी के साथ चिरचिंड नाले पर बना यह पुल शनिवार रात भारी भूस्खलन होने के चलते टूटा है.

बाबा रामदेव के 'इस्लाम और नमाज' वाले बयान पर बवाल, राजस्थान में FIR दर्ज 

हालांकि गनीमत यह रही कि जिस वक्त यह पुल टूटा, उस वक्त पुल से कोई गाड़ी नहीं गुजर रही थी. पुल टूटने के कारण यहां पर पैदल चलने या निकलने तक के लिए तक रास्ता नहीं बचा है और लोग बुरी तरह एक ही इलाके में फंस गए हैं. गौरतलब है कि दो दिन में चंबा जिले में यह दूसरा पुल टूटा गया है. शुक्रवार को ही जिले के होली में स्थित चोली ब्रिज भी ढह गया था. इस हादसे में दो टिप्पर भी नीचे नाले में जा गिरे थे. हादसे में एक चालक की मौत हो गई थी, जबकि एक घायल हुआ था.

दिल्ली के रियल लाइफ सिंघम का कमाल, ATM तोड़ रहे बदमाश को नाले में कूदकर धरदबोचा

इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि पुल पर क्षमता से अधिक भार वाले ट्रक गुजरने से यह हादसा हुआ था. चोली पुल टूटने के चलते कई पंचायतों का संपर्क भरमौर और जिला मुख्यालय चंबा से कट गया है. इसमें ग्राम पंचायत क्वारसी, लामू, सांह, कुठेड़, होली, कुलेठ, दियोल, न्याग्रां, जोल और ग्रोंड़ा जैसे इलाके शामिल हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. ​​​​​

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement