Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kidney Transplant के बाद कैसा महसूस कर रहे हैं लालू यादव? RJD चीफ ने खुद बताया

Lalu Yadav Kidney Transplant: लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा है. लालू यादव के परिवार ने अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Kidney Transplant के बाद कैसा महसूस कर रहे हैं लालू यादव? RJD चीफ ने खुद बताया

लालू प्रसाद यादव ने बताया कि वो अब अच्छा फील कर रहे हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोमवार को सिंगापुर के अस्पताल में RJD प्रमुख लालू यादव का सफल किडनी ट्रांसप्लांट किया गया. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट किया है. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू यादव की तबीयत कैसी है अब इसका अपडेट भी आ गया है. लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने उनका एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में लालू यादव खुद अपनी तबीयत के बारे में बता रहे हैं. वीडियो में लालू यादव कहते हैं, "आप लोगों ने सब दुआ किया. अच्छा फील कर रहे है हम. अच्छा फील कर रहे हैं हम." मीसा भारती के इस वीडियो को RJD की तरफ से ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आप सभी के लिए साधुवाद.

रोहिणी आचार्य की लोग कर रहे प्रशंसा
लालू यादव की 40 साल की बेटी रोहिणी आचार्य द्वारा अपने 70 वर्षीय पिता को गुर्दा दान करने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसा मिल रही है. सर्जरी से पहले की अपनी और अपने पिता की तस्वीरों के साथ आचार्य ने अस्पताल से ट्वीट कर कहा था, "रॉक एंड रोल के लिए तैयार. विश मी गुड लक".

पढ़ें- Kidney Donor Health Tips: 1 साल में एक बार चेकअप जरूर करवाएं, 3 महीनों तक ये चीजें बिल्कुल न खाएं

लालू समर्थकों ने किए हवन
लालू यादव का जिस समय सिंगापुर में ऑपरेशन चल रहा था, उस समय उनके गृह राज्य बिहार में उनके सैंकड़ों समर्थकों ने पूजा, हवन और दुआओं के जरिए भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की. लालू यादव के समर्थक उनके लिए तब तक प्रार्थना करते रहे जब तक कि राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर उनके सफल ऑपरेशन की जानकारी नहीं दे दी.

पढ़ें- किडनी के लिए सुरक्षा कवच का काम करते हैं ये फल

लालू यादव के राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले तेजस्वी ने RJD सुप्रीमो को ऑपरेशन थिएटर से ICU में भेजे जाने का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, "पापा का गुर्दा प्रतिरोपण ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में भेजा गया". अपनी बड़ी बहन रोहिणी आचार्य के बारे में तेजस्वी ने कहा, "डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं."

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement