Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Leakage in Spicejet Flight: स्पाइसजेट की फ्लाइट में टिप-टिप बरसा पानी तो दहशत में आए यात्री, विमान की हुई हार्ड लैंडिंग

Spicejet की फ्लाइट में एक बार फिर तकनीकी खराबी आई है जिसके चलते यात्रियों की सुरक्षा के साथ फिर एक बड़ा खिलवाड़ किया गया है.

Leakage in Spicejet Flight: स्पाइसजेट की फ्लाइट में टिप-टिप बरसा पानी तो दहशत में आए यात्री, विमान की हुई हार्ड लैंडिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की दिग्गज एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet Airline) द्वारा यात्रियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने की खबरें आए दिन आती रहती हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स स्पाइसजेट की फ्लाइट (Spicejet) में सिगरेट पीता दिखा था. इसके बाद कंपनी की उस विवाद पर सफाई आई तो अब मुंबई से जबलपुर जा रही फ्लाइट में पानी के लीकेज होने की खबर आ गई है. इसके चलते यात्रियों में दहशत फैल गई और विमान की हार्ड लैंडिंग कराई गई. 

दरअसल, मुंबई से जबलपुर आ रहे स्पाइसजेट के प्लेन की छत से पानी टपकने का VIDEO सामने आया है. इस प्लेन में सवार पैसेंजर ने इसका VIDEO जारी किया है. यात्री ने बताया कि उन्होंने एयर होस्टेस और कैप्टन से इसकी शिकायत की तो उन्होंने कहा- आप दूसरी सीट पर जाकर बैठ जाएं. एयर होस्टेस का कहना था कि इसके लिए हम ही जिम्मेदार हैं, आप शांत बैठे रहें.

विमान की छत से टपक रहा था पानी

वहीं इस मामले में जबलपुर के रहने वाले कमल ग्रोवर ने बताया कि बुधवार को वे स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-3003 से मुंबई से जबलपुर आए है. इस फ्लाइट को मुंबई से शाम 4.55 बजे उड़ान भरनी थी और जबलपुर शाम 6.55 तक आती है. उन्होंने बताया कि मुंबई में वे जैसे ही फ्लाइट के अंदर गए तो सीट पानी से भीगी हुई थी मजबूरी में बैठना पड़ा. 1 घंटे की देरी से फ्लाइट ने मुंबई से जबलपुर के लिए उड़ान भरी तो फ्लाइट में पानी टपक रहा था.

6 साल बाद एक बैठक में होंगे भारत-पाक के पीएम, क्या मोदी करेंगे पाकिस्तानी PM शहबाज शरीफ संग बैठक

रनवे पर पटक दिया विमान!

कमल ग्रोवर ने मुंबई से जबलपुर तक के सफर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि पूरा सफर जहाज के अंदर बरसात के आनंद में गुजरा है. जैसे ही फ्लाइट जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर उतरी, तो इतनी गंदी लैंडिंग की गई जैसे कि रनवे पर यात्रियों से भरे विमान को पटक दिया गया हो. आपको बता दें कि विमान की जबलपुर में हार्ड लैंडिंग की गई थी. 

शिकायत करेंगे विमान के यात्री

यात्री कमल ने स्पाइसजेट की इस लापरवाही को लेकर केंद्रीय उड्डयन मंत्रालय को शिकायत करने की बात कही है. उन्होंने बताया कि यह यात्रियों की जान के साथ खिलवाड़ है. इसलिए इस मामले पर केंद्रीय उड्डयन मंत्रालय को स्पाइसजेट एयरलाइन के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाना चाहिए. 

केरल HC ने दिया बड़ा बयान, पूछा- अगर है भ्रष्टाचार का शक तो ED क्यों नहीं कर सकती पूछताछ?

यात्री ने बताया कि इस मामले में उन्होंने एयरपोर्ट डायरेक्टर कुसुम दास और स्पाइसजेट के मैनेजर से भी बात करनी चाही लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की. सीधे तौर पर यह यात्रियों की सुरक्षा के साथ बड़ा खिलवाड़ है. वहीं इस मामले में अभी तक कंपनी की तरफ से कोई स्पष्ट बयान नहीं आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement