Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Har Har Mahadev फिल्म का विरोध करने पर महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री गिरफ्तार, NCP नाराज

शिवाजी महाराज पर बनी फिल्म हर-हर महादेव की स्क्रीनिंग रुकवाने पहुंचे पूर्व मंत्री को पुलिस ने किया गिरफ्तार. सपोर्ट में पहुंचे एनसीपी कार्यकर्ता.

Har Har Mahadev फिल्म का विरोध करने पर महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री गिरफ्तार, NCP नाराज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'हर-हर महादेव' फिल्म (Har Har Mahadev Movie) के विरोध में उतरे एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन पर थिएटर में पहुंचकर हर-हर महादेव फिल्म  देख रहे लोगों के साथ मारपीट करने से लेकर जबरन बंद कराने का आरोप है. वहीं इस फिल्म को लेकर पहले से ही एनसीपी और एमएनएस नेता आमने-सामने है. जहां एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड इस फिल्म में शिवाजी महाराज (Shivaji Maharaj) के बारे में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं, वहीं एमएनएस के नेता इस फिल्म को देखने के लिए फ्री टिकट बांट रहे हैं.  

जितेंद्र आव्हाड की गि​रफ्तारी पर सांसद सुप्रिया सुले से लेकर अन्य बड़े एनसीपी नेताओं ने पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगी व्यक्त की है. वहीं घटना के बाद से भारी संख्या में एनसीपी नेताओं से लेकर कार्यकर्ता पुलिस स्टेशन के बाहर पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी. 

पढ़ें- Gyanvapi Case: ज्ञानवापी पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश- सुरक्षित रखी जाए शिवलिंग वाली जगह

समर्थकों के साथ शो बंद कराने पहुंचे थे आव्हाड

महाराष्ट्र सरकार में पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता​ जितेंद्र आव्हाड शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ विधियन मॉल पहुंचे. यहां उन्होंने थिएटर में पर चल रही हर हर महादेव फिल्म को बंद करा दिया. साथ ही थिएटर को खाली करा दिया. इसबीच लोगों के साथ धक्का मुक्की. वहीं विरोध में उतरे एक शख्स के साथ मारपीट भी की गई. सूचना पर पहुंची ठाणे पुलिस ने यहां शिकायत मिलने पर जितेंद्र आव्हाड समेत एनसीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.  

पढ़ें-GDP: मूडीज की 2022 के लिए भारत के आर्थिक विकास पर रिपोर्ट, जानिए देश की तरक्की में आई कितनी गिरावट

फिल्म को लेकर एनसीपी और एमएनएस को लेकर है टशन

शिवाजी महाराज पर बनी हर हर महादेव फिल्म रिलीज के समय से ही विवादों में थी. जहां एक तरफ एमएनएस नेता फिल्म के पक्ष में हैं तो एनसीपी नेता इसका विरोध कर रहे हैं. उनका आरोप है ​कि शिवाजी महाराज पर बनी इस फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement