Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Morbi Bridge Accident: हादसे वाली जगह गए पीएम मोदी, अस्पताल में भर्ती घायलों से भी पूछा हालचाल

Narendra Modi Morbi Bridge Accident: पीएम नरेंद्र मोदी मोरबी में हुए पुल हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

Morbi Bridge Accident: हादसे वाली जगह गए पीएम मोदी, अस्पताल में भर्ती घायलों से भी पूछा हालचाल

घायलों का हालचाल जानने पहुंचे पीएम मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के मोरबी में हुए केबल ब्रिज हादसे (Morbi Cable Bridge Accident) में आधिकारिक तौर पर अब तक 135 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) घटनास्थल का जायजा लेने के लिए मोरबी पहुंचे. उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल  भी मौजूद रहे. रविवार को हुए हादसे के बाद से अभी तक राहत और बचाव कार्य जारी है. दर्जनों घायलों को मोरबी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घायलों का हालचाल जानने अस्पताल भी गए. उन्होंने घायलों से मुलाकात की और उनकी सेहत की जानकारी ली.

रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक 100 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बचाया गया है. इनमें दर्जनों महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. घायलों का मोरबी के अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद पीएम मोदी ने गांधी नगर स्थित राजभवन में सोमवार को ही हाई लेवल मीटिंग की थी. उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन की समीक्षा की थी और लोगों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए थे.

यह भी पढ़ें- 2 नवंबर को गुजरात में राजकीय शोक घोषित, पीड़ितों ने बताया हादसे का असली कारण

पीएम मोदी ने मोरबी हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य में लगे लोगों से भी मुलाकात की. इसमें सेना के जवान, एनडीआरएफ के लोग और तमाम अन्य संस्थाओं के कर्मचारी भी शामिल थे.

अधिकारियों ने पीएम मोदी को दी जानकारी
मोरबी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अधिकारियों के ओर से पूरी जानकारी दी गई. उन्हें राहत और बचाव कार्य के बारे में ब्रीफ किया गया. आपको बता दें कि लोगों को बचाने के लिए नेवी, आर्मी और एनडीआरएफ की टीमें लगाई गई हैं. घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया है. इस मामले में कुल 9 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया जा चुका है.

दरअसल, रविवार को भारी भीड़ के चलते मोरबी का केबल सस्पेंशन ब्रिज टूट गया था. ब्रिज टूटने की वजह से सैकड़ों लोग मच्छू नदी में जा गिरे थे. लोगों के एक-दूसरे के ऊपर गिरने, ब्रिज के केबल में फंसने और कई पानी में डूबने के चलते अभी तक कुल 135 लोगों की जान जा चुकी है और सैकड़ों लोग अस्पताल में भर्ती हैं. कहा जा रहा है कि अभी कई लोग गायब भी हैं और उनकी तलाश जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement