Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arunachal Pradesh में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- अटकाना, लटकाना, भटकाना का युग चला गया

Arunachal Pradesh Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब लटकाना, अटकाना और भटकाना का युग चला गया है.

Arunachal Pradesh में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- अटकाना, लटकाना, भटकाना का युग चला गया

अरुणाचल प्रदेश पहुंचे नरेंद्र मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अरुणाचल प्रदेश में डोनी पोलो ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट (Donyi Polo Airport) का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने विपक्षी कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार पूर्वोत्तर के विकास के लिए समर्पित है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अब अटकाना, लटकाना और भटकाना का युग खत्म हो गया है. डोनी पोलो एयरपोर्ट का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने उसी काम का आज लोकार्पण किया, जिसकी आधारशिल भी हमने ही रखी थी.

नॉर्थ-ईस्ट में किए जा रहे काम गिनाते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'हम पूर्वोत्तर के विकास के लिए समर्पित हैं. यही वजह है है कि पूर्वोत्तर क्षेत्र के लिए एक अलग मंत्रालय बनाया गया है. संस्कृति से लेकर कृषि तक और व्यापार से लेकर कनेक्टिविटी तक, नॉर्थ-ईस्ट के हर सेक्टर का विकास हमारी प्राथमिकता है.'

यह भी पढ़ें- 'फिजियोथैरेपी ले रहे थे सत्येंद्र जैन, BJP कर रही राजनीति', मसाज वीडियो पर बोले सिसोदिया

पीएम मोदी बोले- हमने बदल दिया वर्क कल्चर
उन्होंने आगे कहा, 'आप जानते हैं कि हम ऐसा वर्क कल्चर लाए हैं जहां हमने ही इस एयरपोर्ट की नींव रखी और हमने ही आज इसका लोकार्पण किया. अब अटकाना, भटकाना और लटकाना का युग खत्म हो गया है.' पीएम मोदी ने कहा कि आज यहां आई लोगों की भीड़ बताती है कि यहां सरकारी नीतियां सही से और सही समय पर लागू की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- अब किम जोंग की जगह लेंगी उनकी बेटी! मिसाइल दागने के समय दिखाई पहली तस्वीर 

एयरपोर्ट के उद्घाटन पर नरेंद्र मोदी ने कहा, 'जब मैंने साल 2019 में इस एयरपोर्ट की नींव रखी तो चुनाव होने वाले थे. राजनीतिक बयानबाजों ने कहा कि एयरपोर्ट नहीं बनेगा और मोदी तो सिर्फ़ चुनाव के लिए शिलान्यास कर रहा है. आज का यह उद्घाटन उन लोगों के मुंह पर तमाचा है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement