Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शेयर मार्केट के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला का निधन, PM मोदी ने भी जताया दुख

राकेश झुनझुनवाला जाने-माने शेयर मार्केट इनवेस्टर थे. उन्हें भारत का वॉरेन बफेट भी कहा जाता है.

शेयर मार्केट के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला का निधन, PM मोदी ने भी जताया दुख
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाने-माने निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन हो गया है. वह 62 साल के थे. उन्‍हें भारत का वॉरेन बफेट भी कहा जाता है. हाल ही में उन्होंने अकासा एयरलाइन की शुरुआत की थी. भारतीय शेयर मार्केट में 'बिग बुल' के नाम से मशहूर राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) को लेकर कहा जाता था कि वह जिस भी कंपनी में निवेश करते हैं वो कंपनी शेयर मार्केट में धमाल मचाने लगती है. यही कारण है कि निवेशक उन शेयर्स को अपनी लिस्ट में जरूर रखते थे जो राकेश झुनझुनवाला की प्रोफाइल में होते थे.

 

अचानक उनके निधन की खबर से सभी अचंभित हैं. फिलहाल उनके निधन के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रीच कैंडी अस्पताल ने आज सुबह राकेश झुनझुनवाला की मौत की पुष्टि की है. वह काफी समय से बीमार थे. 2-3 हफ्ते पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था.  बताया जा रहा है कि आज सुबह जब उन्हें अस्पताल लाया गया तब उनकी मौत हो चुकी थी. 

ये भी पढ़ें- 14 मंजिल के इस आलीशान महल में रहते हैं Rakesh Jhunjhunwala, 12वीं मंजिल पर है बेडरूम

पीएम मोदी ने भी जताया दुख

पीएम मोदी ने भी राकेश झुनझुनवाला के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्विट किया, 'वह एक जिंदादिल व्यक्ति थे. आर्थिक क्षेत्र में उनका अहम योगदान था. वह देश की प्रगति को लेकर हमेशा आगे बढ़कर सोचने वालों में से एक थे. उनका निधन देश की क्षति है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement