Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samajwadi Party को बड़ा झटका! यह विधायक हो गया भाजपा में शामिल

मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश कुमार शुक्ला ने भाजपा का दामन थाम लिया है. इसके बाद सपा ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है.

Samajwadi Party को बड़ा झटका! यह विधायक हो गया भाजपा में शामिल

भाजपा ने सपा-बसपा को दिया झटका!

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. राज्य में सपा के इकलौते विधायक राजेश कुमार शुक्ला भाजपा में शामिल हो गए हैं. राजेश शुक्ला के भाजपा में शामिल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. सपा ने आरोप लगाया है कि भाजपा धन बल के आधार पर उसकी विपक्षी पार्टियों के विधायकों का लगातार दल-बदल कराते हुए लोकतंत्र की हत्या कर रही है.

सपा के प्रदेश अध्यक्ष रामायण सिंह पटेल ने राजेश शुक्ला के दल-बदल के बाद इंदौर में PTI से कहा, "सत्तारूढ़ भाजपा अपने धन का जोर दिखा रही है. वह धन के बल पर विपक्षी पार्टियों के विधायकों को लालच देकर उनका दल-बदल करा रही है. इससे लोकतंत्र की हत्या हो रही है. उन्होंने बताया कि भाजपा का दामन थामने वाले शुक्ला को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण सपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है और विधानसभा से उनकी सदस्यता खत्म कराने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से चर्चा के बाद ‘‘त्वरित कार्रवाई’’ की जाएगी."

पढ़ें- Agnipath Scheme: कैसे होगी भर्ती? जानिए ट्रेनिंग, सैलरी और पेंशन से जुड़े हर सवाल का जवाब

रामायण सिंह पटेल ने यह भी कहा कि राज्य में सपा के इकलौते विधायक शुक्ला के भाजपा में शामिल होने से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में सपा की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा, "आगामी विधानसभा चुनावों में हम पूरी तैयारी के साथ विस्तृत रूप से मैदान में उतरेंगे. मैं चुनौती देता हूं कि राज्य की अगली सरकार सपा के सहयोग के बिना नहीं बन सकेगी."

पढ़ें- सेना में भर्ती के लिए 'अग्निपथ' योजना का हुआ ऐलान, जानिए क्या है खास

गौरतलब है कि सपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले राजेश कुमार शुक्ला छतरपुर जिले की बिजावर सीट की विधानसभा में नुमाइंदगी करते हैं. राजेश शुक्ला के साथ बहुजन समाज पार्टी के विधायक संजीव सिंह कुशवाहा (भिंड) और निर्दलीय विधायक विक्रम सिंह राणा (सुसनेर) भी राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement