Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई नहीं कर रहा पूछताछ में सहयोग, बोला- हत्या से लेना-देना नहीं

Sidhu Moose Wala Murder: सूत्रों ने जानकारी दी है कि लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है.

Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई नहीं कर रहा पूछताछ में सहयोग, बोला- हत्या से लेना-देना नहीं

गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई इस मामले में स्पेशल सेल की टीम का सहयोग नहीं कर रहा है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गुट का नाम सामने आया है. कनाडा के एक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को लॉरेंस बिश्नोई की 5 दिन की कस्टडी मिली है, वह फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है और अब स्पेशल सेल उससे पूछताछ कर रही है. सूत्रों से खबर हैं कि पुलिस से पूछताछ के दौरान लॉरेंस ने कहा कि उसका मूसवाला की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है. इसके अलावा लॉरेंस खुद को उस सोशल मीडिया पोस्ट से भी अलग कर रहा है जिसमें उसके गिरोह के सदस्य गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला हत्या की जिम्मेदारी ली है.

पढ़ें- पढ़ें, कश्मीरी आतंकियों ने कैसे एक मासूम को बना दिया दहशतगर्दी का खौफनाक चेहरा

सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या की साजिश में कौन शामिल है और किसने मदद की और शूटर कहां से आए. सूत्रों ने बताया, "लॉरेंस और गोल्डी बराड़ हर बार नए शूटरों का इस्तेमाल करते हैं ताकि पुलिस उन तक आसानी से न पहुंच सके और अगर पहुंच भी जाए तो वे उसे लिंक नहीं कर पाते." पुलिस सूत्रों ने बताया कि पंजाब से जुड़े इन गैंगस्टरों का रिश्ता दशकों पुराना है. ये सभी पंजाब यूनिवर्सिटी की राजनीति का हिस्सा थे. यूनिवर्सिटी कैंपस में ही इनके बीच दोस्ती और दुश्मनी शुरू हुई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement