Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोनीपत में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट से 3 मजदूरों की मौत, 7 घायल

हरियाणा के सोनीपत में अवैध रूप से चल रही फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट होने से 3 मजदूरों की मौत हो गई. इसी के साथ 7 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं.

Latest News
सोनीपत में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट से 3 मजदूरों की मौत, 7 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा के सोनीपत से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां अवैध रूप से चल रही पटाखा फैक्‍ट्री में भीषण ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में झुलसने से 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं. ये अवैध फैक्ट्री एक घर मे चल रही ती. धमाका इना तेज हुआ की घर की दीवारें तक टूट गईं. हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने वहां पहुंची और आग पर काबू पा लिया. 

पुलिस मौके पर पहुंची 
धमाके की सूचने मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुच गई. पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम ने फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियों का रेस्क्यू कर, शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. 


ये भी पढ़ें-TATA ग्रुप के इलेक्‍ट्रॉनिक मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट में लगी भीषण आग, काले धुएं से ढका आसमान   


जानकारी के अनुसार, अवैध फैक्ट्री मालिक वेद प्रकाश मौके से फरार है. सोनीपत पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच कर रही है, साथ ही टीम का गठन कर अवैध फैक्ट्री के मालिक को पकड़ने की कोशिश कर रही है. इशके साथ ही पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में मरने वाले और घायल मजदूरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement