Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vaishno Devi: बंद किया गया वैष्णो देवी भवन को जाने वाला नया मार्ग, जानिए क्या है वजह

Vaishno Devi New Track Closed: भारी बारिश की संभावनाओं को देखते हुए त्रिकुटा पर्वत पर स्थित माता वैष्णो देवी के भवन को जाने वाले नए ट्रैक को बंद कर दिया गया है. रियासी जिले में बारिश की वजह से कई सड़क मार्गों को भी बंद किया गया है.

Vaishno Devi: बंद किया गया वैष्णो देवी भवन को जाने वाला नया मार्ग, जानिए क्या है व�जह

वैष्णो देवी मंदिर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन के लिए कटरा जाने का प्लान कर रहे श्रद्धालुओं के लिए बड़ा अपडेट है. माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने माता के भवन को जाने वाले नए रास्ते को बंद कर दिया है. यह फैसला भारी बारिश की संभावना को देखते हुए लिया गया है. PCR रियासी जिले की तरफ की बताया कि त्रिकुटा पहाड़ियों के ऊपर माता वैष्णो देवी मंदिर के लिए नया ट्रैक आज भारी बारिश के बाद एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया. कटरा जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले का हिस्सा है. PCR रियासी की तरफ से बताया गया कि इलाके में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. चेनाब नदी में पानी बढ़ रहा है. इस वजह से जिले में कई रास्ते भूस्खलन को देखते हुए बंद कर दिए गए हैं.

पत्थर गिरने से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंद
जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में बुधवार को सुबह से मिट्टी धंसने और पत्थर गिरने के बाद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित हुआ. इस वजह से गुरुवार को यहां कई वाहन वहां फंसे हैं. अधिकारियों ने बताया कि कैफेटेरिया मूर और पंटियाल इलाकों में पत्थर गिरे, जिससे मेहार पर कश्मीर को शेष देश से जोड़ने वाला यह राजमार्ग बंद हो गया है. ट्रैफिक पुलिस के एडवाइजरी के अनुसार, लोगों को मार्ग संबंधी पूर्ण जानकारी हासिल होने तक जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर यात्रा ना करने का सुझाव दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि जम्मू से कश्मीर जाने वाले अमरनाथ तीर्थयात्रियों को फिलहाल चंद्रकूट यात्रा निवास में रोका गया है.

पढ़ें- Top News Today: इन 5 बड़ी खबरों पर आज रहेगी सभी की नजर, देश के लिए जानना बेहद जरूरी

पढ़ें- मध्य प्रदेश में एक ही रस्सी से लटकी मिलीं 3 बहनें, जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement