Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab: आप पार्टी की शानदार जीत के सबसे बड़े हीरो को भगवंत मान की कैबिनेट में नहीं मिली जगह !

आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की कैबिनेट के 10 मंत्री लेंगे शपथ. इन नामों की पूरी लिस्ट खुद मान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी.

Punjab: आप पार्टी की शानदार जीत के सबसे बड़े हीरो को भगवंत मान की कैबिनेट में नहीं मिली जगह !

Bhagvant Mann

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान ने शुक्रवार को अपने मंत्रिपरिषद के नामों की घोषणा की. ये मंत्री आज  शपथ लेंगे. वैसे  मंत्रिमंडल में 17 मंत्रियों की जगह है, लेकिन पार्टी ने फिलहाल 10 मंत्रियों के नाम ही घोषणा की है. इस बारे में भगवंत मान ने ट्विटर पर खुद ही जानकारी दी थी.

ये नाम हैं शामिल
भगवंत मान की कैबिनेट में शामिल 10 मंत्री हैं-हरपाल चीमा (दिरबा), बलजीत कौर (मलोट), हरभजन सिंह (जंडियाला), विजय सिंगला (मनसा), लाल चंद कटारुचक (भोआ), गुरमीत सिंह मीत हेयर (बरनाला), कुलदीप सिंह धालीवाल (अजनाला), लालजीत सिंह भुल्लर (पट्टी), ब्रह्म शंकर (होशियारपुर), और हरजोत सिंह बैंस (आनंदपुर साहिब).

ये भी पढ़ें- Punjab Election Result 2022: ड्राइवर और सफाई कर्मचारी के बेटे ने पंजाब के सीएम चन्नी को चटाई धूल

इन नामों को नहीं किया शामिल
हैरानी की बात यह है कि चुनाव में सबसे बड़े अंतर से जीत हासिल करने वाले सुनाम विधायक अमन अरोड़ा को मंत्रियों की पहली सूची में शामिल नहीं किया गया है. अमन अरोड़ा ने कांग्रेस उम्मीदवार जसविंदर धीमान को 75, 277 वोटों के अंतर से हराया है.बता दें कि आप ने विधानसभा की 117 में से 92 सीटों पर प्रचंड जीत दर्ज की है.

ये भी पढ़ें-  Punjab Cabinet 2022: आज होगा शपथ ग्रहण समारोह, 10 मंत्री लेंगे शपथ, देखें List

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement