Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Acid Attack: कार क्लीनर की नौकरी गई तो तेजाब लेकर आया, फिर कर दिया ऐसा काम

Noida News: 25 साल के युवक ने दर्जन भर कारों पर एसिड छिड़ककर उन्हें खराब कर दिया. वह करीब 7 साल से सोसाइटी में कार साफ कर रहा था.

Noida Acid Attack: कार क्लीनर की नौकरी गई तो तेजाब लेकर आया, फिर कर दिया ऐसा काम

Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Noida Crime News- यदि आपकी नौकरी चली जाए तो गुस्से में आप क्या कदम उठाएंगे? नोएडा में एक कार क्लीनर ने अपनी नौकरी छिनने पर गुस्से में ऐसा कदम उठाया कि जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस कार क्लीनर ने एसिड अटैक को अंजाम दे दिया. हालांकि उसके निशाने पर कोई इंसान नहीं बल्कि वे कारें थीं, जिन्हें वो पिछले सात साल से रोजान झाड़-पोंछकर साफ कर रहा था. युवक ने एक या दो नहीं बल्कि दर्जन भर कारों को एसिड छिड़ककर बदरंग और बेकार बना दिया है. आरोपी युवक के खिलाफ कार मालिकों द्वारा FIR दर्ज कराए जाने के बाद नोएडा पुलिस (Noida Police) ने बृहस्पतिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है.

2016 से कर रहा था कार साफ करने का काम

सेक्टर-113 पुलिस स्टेशन के SHO जितेंद्र सिंह के मुताबिक, यह मामला सेक्टर-75 की मैक्सब्लिस व्हाइट हाउस सोसाइटी (Maxblis White House society) का है.  के दायरे में आती है. आरोप है कि इस सोसाइटी में बुधवार को रामराज नाम के पुराने कार क्लीनर ने कम से कम 12 कारों पर एसिड छिड़ककर उन्हें बेकार कर दिया. पुलिस के मुताबिक, 25 साल का रामराज इस सोसाइटी में साल 2016 से कार साफ करने का काम कर रहा था. कुछ कार मालिक उसके काम से खुश नहीं थे. इस कारण उन्होंने काम से निकाल दिया. इससे रामराज नाराज था. 

CCTV फुटेज से पकड़ में आया आरोपी

कार मालिकों ने सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज चेक कराया तो इस घटना को अंजाम देने वाले रामराज की जानकारी उन्हें मिल गई. रामराज बुधवार सुबह करीब 9.15 बजे इस घटना को अंजाम देने के बाद भाग गया था. थाना प्रभारी सिंह के मुताबिक, सोसाइटी के सिक्योरिटी ऑफिसर ने रामराज को तलाश किया और उसे वापस लेकर सोसाइटी में आ गया. सोसाइटी की अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर रामराज को गिरफ्तार कर लिया गया है.

किसी ने उकसाकर कराया ये काम

थानाप्रभारी के मुताबिक, गिरफ्तार होने के बाद रामराज से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि नौकरी चली जाने से वह बेहद गुस्से में था. इसी दौरान किसी ने उसे उकसाया और एसिड की बोतल हाथ में देकर यह काम करने के लिए कहा. गुस्से में उसने भी कारों पर एसिड फेंक दिया. थानप्रभारी के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement