Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑपरेशन कर रहा था डॉक्टर, अचानक आया हार्ट अटैक, इमरजेंसी वार्ड में ही हुई मौत

छत्तीसगढ़ में एक महिला का ट्रीटमेंट चल रहा था, तभी ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर को हार्ट अटैक आ गया. फिर जो हुआ वह हैरान कर देने वाला है.

ऑपरेशन कर रहा था डॉक्टर, अचानक आया हार्ट अटैक, इमरजेंसी वार्ड में ही हुई मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के एक अस्पताल में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर लोग हैरान हैं. जांजगीर चंपा जिला हॉस्पिटल में एक गर्भवती महिला का ऑपरेशन कर रहे डॉक्टर ने ऑपरेशन थिएटर में ही दम तोड़ दिया. डॉक्टर की मौत तब हुई, जब वह खुद ऑपरेशन कर रहा था. 

डॉक्टर की मौत होते ही हंगामा मच गया है. दरअसल डॉक्टर को हार्ट अटैक आया था. गर्भवती महिला के ट्रीटमेंट के दौरान ही डॉक्टर ने दम तोड़ दिया. डॉक्टर की मौत के बारे में जिसने भी सुना, उसे यकीन नहीं हुआ.

मृत डॉक्टर का नाम शोभाराम बंजारे है. जैसे ही उनकी मौत हुई, उनके परिवार को इसकी सूचना दी गई. मौत की वजह जानने के लिए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. डॉक्टर शोभाराम बंजारे बीते करीब 3 साल से रिटायरमेंट के बाद संविदा पर जिला अस्पताल जांजगीर में अपनी सेवाएं दे रहे थे.

इसे भी पढ़ें- 'बीमार चाची का हाल जानने गया था, चाचा ने थमा दिया लेटर', शरद पवार को लेकर अजित का बड़ा बयान

ऑपरेशन करते-करते आया हार्ट अटैक

डॉ. शोभाराम बंजारे ऑपरेशन थिएटर में गर्भवती महिला का इलाज कर रहे थे, तभी उनके सीने में दर्द शुरू हुआ. अचानक हार्ट अटैक आया और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पोस्टमार्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद ही लाश, परिजनों को सौंपी जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement