Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा का Video आया सामने, पत्थर बरसाते नजर आए दंगाई

Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी में भड़की हिंसा से जुड़ा एक अहम वीडियो सामने आया है. पढ़ें नीरज गौड़ की रिपोर्ट.

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा का Video आया सामने, पत्थर बरसाते नजर आए दंगाई

गाड़ियों पर पत्थर बरसा रहे थे दंगाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में हुई हिंसा का एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो में दंगाई एक गाड़ी पर पत्थर बरसा रहे हैं जिस पर तिरंगा लगा है. दंगाइयों के हमले में कुल 9 लोग घायल हुए थे. 8 पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक को चोटें आईं थीं.

जहांगीरपुरी का यह वीडियो उस वक्त का है जब शोभायात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर थी. वीडियो में एक उपद्रवी जुलूस की एक गाड़ी पर पत्थर बरसाते नजर आ रहे हैं. गाड़ी में तिरंगा लगा हुआ है. पत्थरबाज लगातार गाड़ी को निशाना बना रहे हैं. 

वीडियो में पत्थरबाज पुलिसकर्मियों को भी निशाना बना रहे हैं. कुछ वर्दीधारी पुलिसकर्मियों को भी चोटें आईं थीं. पुलिसकर्मी भीड़ को रोकने में लगातार फेल हो रहे थे. पत्थरबाजों के जवाब में भी कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की है. अब पूरे प्रकरण का वीडियो सामने आया है. 

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा के 14 आरोपी गिरफ्तार, FIR में हुआ यह अहम खुलासा

Delhi हिंसा में अब तक क्या कुछ हुआ?

जहांगीरपुरी में भड़की हिंसा में अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक इंस्पेक्टर को गोली लग गई है जिसका इलाज BJRM हॉस्पिटल में चल रहा है. आरोपियों पर भारतीय दंड सहिंता (IPC) की कई गंभीर धाराओं के तहत केस हुआ है. पुलिस केस की छानबीन कर रही है. हिंसा के बाद मेरठ और गाजियाबाद में भी पुलिस अलर्ट मोड पर है. 

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा में अवैध प्रवासियों को दोषी क्यों ठहरा रही है BJP? समझें वजह

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement