Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TRS सांसद नामा नागेश्वर राव पर ED की बड़ी कार्रवाई, 80 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने टीआएस सांसद नामा नागेश्वर राव और उनके परिवार के सदस्यों की 80.65 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है.

TRS सांसद नामा नागेश्वर राव पर ED की बड़ी कार्रवाई, 80 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

Enforcement Directorate

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के सासंद नामा नागेश्वर राव (Nama Nageswara Rao) पर प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है. ईडी ने सोमवार को नागेश्वर राव और उनके परिवार के सदस्यों की 80.65 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है. टीआरएस नेता के खिलाफ यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में की गई है.

ईडी ने यह कार्रवाई रांची एक्सप्रेसवे लिमिटेड, मधुकॉन प्रोजेक्ट्स लिमिटेड, उसके निदेशक, प्रमोटरों और एजेंसी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में की है. ईडी फिलहाल मामले में जांच कर रही है.

सिंडिकेट बैंक घोटाला मामले में हिमांशु वर्मा को गिरफ्तार
वहीं, 1,257 करोड़ रुपये के सिंडिकेट बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में ईडी ने मुख्य साचिशकर्ता हिमांशु वर्मा को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को आज जयपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने हिमांशु वर्मा को 25 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में भेज दिया. ईडी ने आरोपी की 14.88 करोड़ रुपये की संपत्ति भी जब्त कर ली है.

ये भी पढ़ें- डिप्टी CM की 'गिरफ्तारी' पर बोले केजरीवाल- जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement