Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बालकनी से मम्मी को बुला रहा था बच्चा, 18वीं मंजिल से गिरकर हुई दर्दनाक मौत

Greater Noida News: बच्चा ग्रेटर नोएडा की हाई राइज बिल्डिंग में परिवार के साथ रहता था और जिस समय हादसा हुआ उस समय घर पर उसके मां या बाप में से कोई भी मौजूद नहीं था.

बालकनी से मम्मी को बुला रहा था बच्चा, 18वीं मंजिल से गिरकर हुई दर्दनाक मौत

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एनसीआर के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां एक 12 साल बच्चा हाइ राइज बिल्डिंग के 18वें फ्लोर से गिर गया और उसकी जान चली गई. बच्चा बालकनी से नीचे खड़ी अपनी मम्मी को बुला रहा था और उस दौरान ही वह अचानक गिर गया. बच्चे के परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. हैरान की बात यह है कि जिस वक्त य हादसा हुआ उस वक्त फ्लैट में  बच्चे के मां या बाप कोई नहीं थे.

दरअसल, यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख इलाके का है. यहा की Ace Divine Society में गुरुवार रात करीब 9 बजे जब बच्चे के मां बाप में से कोई घर पर नहीं था तो 18वीं मंजिल पर बने फ्लैट की बालकनी से बच्चा नीचे खड़ी अपनी मम्मी को बुला रहा था, और झांकने के दौरान ही वह 18वीं मंजिल से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- Delhi Flood Ground Report: इनके लिए Delhi बना 'Water Park', लोग ले रहे बाढ़ के पानी का मजा

मां को देखने के चक्कर में चली गई मासूम की जान

बच्चा अपनी मां को बुलाने की कोशिश कर रहा था. उसने अपनी मां को बुलाने के लिए 18वीं मंजिल की बालकनी से नीचे देखने की कोशिश की और गिर गया. उसे तुरंत ले जाया गया पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई और उसकी मौत से पूरे घर में कोहराम मच गया है और उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

यह भी पढ़ें- Live: जलभराव वाले इलाकों में NDRF तैनात, मंत्री बोलीं '12 घंटे में मिलेगी राहत'

पहले भी आ चुकी हैं खबरें

जानकारी के मुताबिक मृतक बच्चे का परिवार मूल रूप से मध्य प्रदेश का है और उसके पिता एनसीआर में प्राइवेट कंपनी ने जॉब करते हैं. बता दें कि यह पहली बाक नहीं है कि जब नोएडा में हाइ राइज बिल्डिंग से गिरकर बच्चों की मौत का मामला सामने आया हो बल्कि आए दिन ये दुखद खबरें सुनने को मिलती है. पिछले महीने ही नोएडा सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी की 8वीं मंजिल पर बने फ्लैट की बालकनी से भी पांच साल के बच्चे की मौत हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement