Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नितेश राणे ने उद्धव ठाकरे को बताया नया Dawood, बीजेपी ने उठाई महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग

बीजेपी नेता नितेश राणे ने कहा है कि महाराष्ट्र में अब गैंगवार की स्थिति पैदा हो गई है. उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

नितेश राणे ने उद्धव ठाकरे को बताया नया Dawood, बीजेपी ने उठाई महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेताओं और शिवसैनिकों में सीधी भिडंत हो रही है. बीजेपी नेता नितेश राणे (Nitesh Rane) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को नया दाऊद बता दिया है. उन्होंने कहा है कि अब महाराष्ट्र में गैंगवार की स्थिति पैदा हो गई है.

महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की. शिवसैनिक बीजेपी नेताओं को निशाना बना रहे हैं. किरीट सोमैया के काफिले पर हमला हुआ लेकिन किसी भी शिवसैनिक की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.

हनुमान चालीसा विवाद: कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, Navneet Rana और उनके पति को 14 दिन की जेल

बीजेपी नेताओं ने दावा किया है कि पुलिस की मौजूदगी में भी शिवसैनिकों के हंगामे पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है. ऐसी स्थिति में महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में हैं. लगातार गंभीर होते सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे सरकार विपक्ष के निशाने पर है.

Navneet Rana: कौन है यह महिला सांसद, फिल्में छोड़कर ले रही है सीधे शिवसेना से टक्कर

किरीट सोमैया की सुरक्षा पर और बढ़ेगी तकरार

सीनियर बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि पार्टी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया की रक्षा करने में मुंबई पुलिस की नाकामी के खिलाफ वह केंद्रीय गृह सचिव से शिकायत करेंगे. किरीट सोमैया को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. शिवसेना के समर्थकों ने शनिवार रात सोमैया की एसयूवी पर उस समय जूते और पानी की बोतलें फेंकी थी, जब वह मुंबई में खार पुलिस थाने से निकल रहे थे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement