Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD Election: 'नायक' के अनिल कपूर की तर्ज पर नाले में कूदे AAP के पार्षद, आगे हुआ क्या देखें Video

हासिब अल हसन ने पूर्वी दिल्ली में नाले में कूदकर सफाई की जिसके बाद लोगों ने उन्हें दूध से नहलाया.

MCD Election: 'नायक' के अनिल कपूर की तर्ज पर नाले में कूदे AAP के पार्षद, आगे हुआ क्या देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में एमसीडी चुनाव (MCD Election 2022) से पहले ही नेताओं के अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं. हालांकि यहां आम आदमी पार्टी (AAP) के एक पार्षद ने सीट पर अपनी दावेदारी मजबूत करने अजब ही काम कर डाला है. अब पूरी दिल्ली में उनकी चर्चा हो रही है. पार्षद कभी सफाईकर्मी बने नजर आए तो कभी नायक फिल्म के अनिल कपूर. 

दरअसल आप पार्षद हसीब उल हसन दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के दौरे पर थे. इस दौरान उनकी नजर एक जाम और बदबूदार नाले पर पड़ी. अब सामान्य तौर पर पार्षद कर्मचारी को बुलाते, फिर उनसे सफाई के लिए कहते लेकिन मंगलवार को ऐसा लगा कि मानो आप के इस नेता के पास इन चीजों के लिए समय नहीं था. शायद यही वजह रही कि वो खुद नाले में कूदकर सफाई करते नजर आए. 

ये भी पढ़ें- Delhi में बड़े हमले की फिराक में आतंकी, धमकी भरे मेल के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

फिर क्या था, पार्षद जैसे ही नाले की सफाई करके निकले तो लोग उनकी जय जयकार करने लगे. यही नहीं मौके पर माजूद भीड ने उन्हें दूध से नहलाया. हासिब अल हसन के चारों ओर लोगों का जमावड़ा दिखने को मिला. AAP कार्यकर्ता बीजेपी (BJP) के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए भी नजर आए.

 

गौरतलब है कि पिछले चुनाव से सबक लेते हुए आम आदमी पार्टी इस बार के एमसीडी चुनावों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसलिए तो AAP जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement