Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid Cases in Delhi: लगातार छठे दिन मिले हजार से ज्यादा नए मरीज, एक्टिव केस 5,000 के करीब

Covid Cases in Delhi: दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मामले बढ़कर पांच हजार के करीब पहुंच गए हैं.

Latest News
Covid Cases in Delhi: लगातार छठे दिन मिले हजार से ज्यादा नए मरीज, एक्टिव केस 5,000 के करीब

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी नई दिल्ली में हर दिन कोरोन के मामलों में इजाफा हो रहा है. राजधानी नई दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1367 नए मामले सामने आए जबकि एक मरीज की मौत हो गई. इस अवधि में संक्रमण दर 4.50 प्रतिशत दर्ज की गई. इस समय दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 4832 हैं.

दिल्ली में लगातार छठे दिन संक्रमण के 1,000 से अधिक मामले दर्ज किए गए. स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली में अब तक संक्रमण के कुल 18,78,458 मामले सामने आए हैं जबकि 26,170 मरीज इस घातक वायरस के कारण जान गंवा चुके हैं. आपको बता दें कि दिल्ली में मंगलवार को संक्रमण के 1,204 मामले दर्ज किए गए थे जबकि संक्रमण दर 4.64 प्रतिशत रही थी.

हरियाणा: गुरुग्राम और फरीदाबाद में बढ़े कोविड मामले
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को कहा कि राज्य में कोविड के सबसे ज्यादा मामले मुख्य रूप से दिल्ली की सीमा से लगे गुरुग्राम और फरीदाबाद में हैं. खट्टर ने कहा कि हरियाणा कोविड के मामलों में वृद्धि होने पर किसी भी परिस्थिति से निपटने को तैयार है.

पढ़ें- Fourth Covid Wave: क्या हो चुकी है कोरोना की चौथी लहर की शुरुआत? 

साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य के क्षेत्र में बुनियादी अवसंरचना बेहतर हुई है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर बनाने के साथ-साथ सरकार ने नए मेडिकल स्टाफ की भर्ती भी शुरू कर दी है. खट्टर कोविड-19 हालात पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई मुख्यमंत्रियों की ऑनलाइन बैठक में बोल रहे थे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement