Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चोरों ने नहर के ऊपर से चुराया 60 फीट लंबा लोहे का पुल! लोग बोले- स्पेशल 26 की याद आ गई

बिहार के रोहतास से चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है कि लोगों को फिल्म स्पेशल 26 की याद आ गई. चोर तीन दिन तक गांव में रुके और पुल चुरा ले गए.

चोरों ने नहर के ऊपर से चुराया 60 फीट लंबा लोहे का पुल! लोग बोले- स्पेशल 26 की याद आ गई

Bihar News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के रोहतास जिले से एक अजीबोगरीब खबर आई है. यहां के बिक्रमगंज सब डिविजन में चोरों ने लगभग 60 फीट लंबा लोहे के पुल को ही चुरा लिया. यह पुल एक नजर पर बना हुआ था. स्थानीय लोगों की मानें तो पुल काफी जर्जर हो चुका था और इसका इस्तेमाल नहीं किया जाता था.

स्थानीय लोगों के अनुसार, दिनदहाड़े पुल को चोरी करने वाले लोग सिंचाई विभाग के अधिकारी बन कर आए थे. उनके पास जेसीबी, गैस कटर और ट्रक सहित कुछ अन्य वाहन भी थे. इन चोरों ने 3 दिनों में गैस कटर की मदद से लोहे के पुल को काटा और जेसीबी की मदद से पूरे पुल को वाहन में लाद दिया और फरार हो गए.

1972 के आसपास बनाया गया था पुल
रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर में आरा कैनाल नहर पर सन 1972 के आसपास बनाए यह लोहे का पुल बनाया गया था. सबसे मजे की बात है कि सिंचाई विभाग के अधिकारी होने का झांसा देकर चोरों ने स्थानीय विभागीय कर्मियों की मदद भी ली और उनकी मौजूदगी में पूरा पुल ही चुरा लिया.

ग्रामीणों ने बताया कि लंब समय से जर्जर लोहे का पुल उपयोग में नहीं था. बारिश के मौसम में यह किसी दुर्घटना की वजह न बन जाए इसे ध्यान में रखते हुए पुल को हटाने के लिए आवेदन भी दिया जा चुका था.

विभाग ने पुल के बगल में एक कंक्रीट का समानांतर पुल भी बनाया है लेकिन लोहे के पुल के चोरी से सब हैरान हैं. पुल के चोरी हो जाने के बाद जब स्थानीय अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी मिली तो वो हैरान रह गए. इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

पढ़ें- Railway Station के पास मिला टाइमर बम! मचा हड़कंप, रोका गया ट्रेनों का संचालन

पढ़ें- Bengaluru: 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement