Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahakaleshwar Mandir: फर्जी ID के जरिए प्रवेश की कोशिश कर रहा था मुस्लिम युवक, गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक पल्लवी शुक्ला ने बताया कि मोहम्मद यूनुस अपनी महिला मित्र के साथ आया था और उसी ने उसके लिए इस आधार कार्ड का जुगाड़ किया था.

Mahakaleshwar Mandir: फर्जी ID के जरिए प्रवेश की कोशिश कर रहा था मुस्लिम युवक, गिरफ्तार

Mahakaleshwar Temple (image credit- twitter/ani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने एक 24 वर्षीय मुस्लिम युवक को फर्जी पहचान पत्र दिखाकर प्रवेश करने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार तड़के भस्म आरती के दौरान हुई. पुलिस द्वारा किए गए युवक का नाम मोहम्मद यूनुस है और वो बेंगलुरु का रहने वाला है.

महाकालेश्वर मंदिर देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है. इस मंदिर में रोज प्रात: चार बजे भस्म आरती होती है. 

उज्जैन नगर पुलिस अधीक्षक पल्लवी शुक्ला ने बताया कि इस व्यक्ति ने अभिषेक दुबे नाम के व्यक्ति के आधार कार्ड का इस्तेमाल करते हुए भस्म आरती के लिए प्रवेश पास लिया था. उन्होंने कहा, "हालांकि, आधार कार्ड की फोटो उससे नहीं मिली. बाद में सुरक्षाकर्मियों ने उस आदमी के बॉयोमीट्रिक की भी जांच की, लेकिन वह कार्ड के बॉयोमीट्रिक से मेल नहीं हुआ."

पल्लवी शुक्ला ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों द्वारा तलाशी लिए जाने पर उन्हें उसके पास एक अन्य पहचान पत्र मिला, जिसमें उसका असली नाम मोहम्मद यूनुस था. उन्होंने बताया कि वह मंदिर में अपनी महिला मित्र के साथ आया था और उसी ने उसके लिए इस आधार कार्ड का जुगाड़ किया था.

महाकाल पुलिस थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि मंदिर प्रबंधन समिति की शिकायत पर उसे IPC की धारा 419 एवं 420 के तहत गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए इस व्यक्ति को लेकर अन्य पलहुओं की भी जांच की जा रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement