Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने बीरभूम हिंसा पर दिया बड़ा बयान, कहा- बंगाल इन्हें कभी माफ नहीं करेगा

पीएम मोदी ने हिंसकों पर कार्रवाई में मदद का भरोसा देने के साथ ही पीड़ितों के प्रति संवेदना प्रकट की है.

PM Modi ने बीरभूम हिंसा पर दिया बड़ा बयान, कहा- बंगाल इन्हें कभी माफ नहीं करेगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम इलाके में हुई हिंसा को लेकर राष्ट्रीय स्तर बहस छिड़ गई है. वहीं इस मामले में केंद्र और राज्य के बीच टकराव की स्थिति है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा है कि को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए राज्य सरकार की मदद करेंगे. पीएम मोदी ने हिंसा में मारे गए 8 लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की है. 

पीएम मोदी ने जाहिर की संवेदना 

दरअसल, पीएम मोदी ने बीरभूम में हुई हिंसा के लिए दुख जताया है. उन्होंने कहा है कि लोग हिंसा करने वालों  को कतई माफ ना करें और उन्हें याद रखें. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. इसके साथ ही पीएम मोदी ने राज्य सरकार को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पूरी मदद का भरोसा दिया है. गौरतलब है कि इस मुद्दे पर बीजेपी ममता सरकार के खिलाफ आक्रामक है. वहीं केंद्रीय मंत्रालय ने इस घटना को लेकर राज्य सरकार से रिपोर्ट भी मांग ली है. 

कल घटनास्थल पर जाएंगी सीएम

वहीं बीरभूम में घटना स्थल पर कल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जाएंगी औरविपक्ष इस मुद्दे पर लगातार इस्तीफे की मांग कर रहा है  जिसको लेकर ममता बनर्जी ने कहा है कि सरकार हमारी है और हमें अपने राज्य के लोगों की चिंता है.' उन्होंने कहा है कि हम कभी नहीं चाहेंगे कि किसी भी नागरिक को तकलीफ हो. बीरभूम, रामपुरहाट की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मैंने ओसी, एसडीपीओ को तत्काल बर्खास्त कर दिया है साथ ही मैं कल खुद रामपुरहाट जाउंगी. 

यह भी पढ़ें- UP Board Exam में ड्यूटी करेंगे मृतक, रिटायर्ड और इस्तीफा दे चुके शिक्षक!

ममता ने बोला राज्यपाल पर हमला 

वहीं इस मामले में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने भी राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे. ऐसे में ममता ने धनखड़ पर भी हमला बोल दिया है. ममता ने जगदप धनखड़ को लाट साहब करार दिया है और उन पर राज्य की छवि को खराब करने के आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें- Summer Tips: शरीर में पानी की नहीं होनी चाहिए कमी, ये 5 तरीके साबित होंगे बेहद फायदेमंद

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement