Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़ाई के बाद रेलवे ट्रैक पर पत्नी को गले लगाकर मना रहा था पति, ट्रेन आने से हुआ ऐसा दर्दनाक अंत

Shocking News: पति-पत्नी के झगड़े का यह खौफनाक अंत उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुआ है. पुलिस का कहना है कि पत्नी रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर पति के शराब पीने पर जान देने की बात कह रही थी.

लड़ाई के बाद रेलवे ट्रैक पर पत्नी को गले लगाकर मना रहा था पति, ट्रेन आने से हुआ ऐसा �दर्दनाक अंत

Rail Track Accident (Symbolic Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- पति-पत्नी के बीच छोटी-मोटी बात पर घरेलू झगड़े होना आम बात है. अमूमन ये झगड़े घर के अंदर ही सुलझा लिए जाते हैं, लेकिन जब ये झगड़े घर से बाहर निकलते हैं तो दर्दनाक अंजाम सामने आते हैं. पति-पत्नी के झगड़े का ऐसा ही एक दर्दनाक अंजाम उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सामने आया है. पति की शराब पीने की आदत से नाराज पत्नी उसे डराने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई. पति भी उसे मनाने के लिए पीछे-पीछे चला गया. दोनों में सुलह-मशविरा चल ही रहा था कि अचानक तेज गति से आई ट्रेन दोनों को कुचलती हुई चली गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

पंचकोसी रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ हादसा

वाराणसी पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी के साथ यह हादसा बुधवार रात को सारनाथ पुलिस स्टेशन एरिया में पंचकोसी रेलवे क्रॉसिंग के करीब हुआ है. सारनाथ पुलिस स्टेशन इंचार्ज ब्रजेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि गोविंद सोनकर (30) की शराब पीने की आदत से उसकी पत्नी खुशबू सोनकर (28) बेहद नाराज रहती थी. बुधवार रात को भी गोविंद के शराब पीकर घर आने पर खुशबू का गुस्से में उसके साथ झगड़ा हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि खुशबू नाराज होकर रेलवे ट्रैक पर आ गई थी. गोविंद भी नशे की हालत में उसके पीछे ट्रैक पर चला आया.

पत्नी को गले लगाकर शांत करना चाहता था पति

झगड़े के दौरान खुशबू गुस्से में बार-बार कहती रही कि यदि गोविंद ने शराब पीना नहीं छोड़ा तो वह ट्रेन के नीचे कटकर जान दे देगी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोविंद बार-बार खुशबू को गले लगाकर शांत करने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान गोविंद ने जब खुशबू को गले लगाया तो उसी ट्रैक पर एक बेहद तेज गति की ट्रेन आ गई. दोनों को ट्रैक से हटने का मौका नहीं मिला और वे ट्रेन के नीचे कटकर मर गए.

तीन बच्चे हो गए हादसे से अनाथ

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे का शिकार हुए पति-पत्नी के तीन बच्चे हैं. तीनों ही अब अनाथ हो गए हैं. सबसे बड़ा बच्चा 6 साल का बेटा है, जबकि 3 और 4 साल की उम्र की दो बेटियां हैं. उन्होंने बताया कि गोविंद परिवार का गुजारा चलाने के लिए फल बेचने का काम करता था. दोनों के शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement