Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala Murder Case: तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने की पूछताछ

Sidhu Moosewala Murder Case: पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जांच में तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया है.

Sidhu Moosewala Murder Case: तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने की पूछताछ

गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के सिंगर सि्दधू मूसेवाला (sidhu Moosewala) के हत्या के मामले में गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, पंजाब पुलिस ने सोमवार को दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथियों से पूछताछ की है. शुरूआती जांच में मूसेवाला की हत्या की साजिश का संबंध तिहाड़ जेल से लग रहा है. जांच में एक फोन नंबर भी जेल से ट्रेस हुआ है.

बता दें कि इस मामले में पंजाब पुलिस ने अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें बदमाश शाहरुख ने पूछताछ में बताया कि गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला की हत्या की सुपारी दी थी. शाहरुख ने बताया कि भोला और सोनू ने साथ उसने मूसेवाला के गांव की रेकी की थी. मूसेवाला के पिता ने भी इस हत्याकांड के पीछे लॉरेंश बिश्नोई का हाथ बताया है. उन्होंने कहा कि जेल में बैठे लॉरेंश बिश्नोई ने ही उनके बेटे की हत्या कराई है.

sidhu Moosewala को मारी गई थी 10 गोलियां
बता दें कि सि्दधू मूसेवाला (sidhu Moosewala) की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसेवाला पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की थी. जिसके बाद उन्हें मानसा के अस्पातल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मूसेवाला पर बदमाशों ने 30 राउंड फायरिंग की थी. जिनमें से 10 गोलियां सिद्धू मूसेवाला को लगी.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की थार पर बरसाई गईं 30 से ज्यादा गोलियां, देखें तस्वीरें

मूसेवाला खुद चला रहे थे गाड़ी
सिद्धू मूसेवाला अपने दो साथियों के साथ थार में सफर कर रहे थे. इस दौरान वह खुद गाड़ी चला रहे थे. तभी काले रंग की एक कार में सवार दो लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.मूसेवाला ने बचने की काफी कोशिश की लेकिन बदमाशों के चक्रव्यू से बच नहीं सके. 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement