Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: 5 हजार फीट की ऊंचाई पर स्पाइसजेट के विमान में भरा धुआं, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

SpiceJet Emergency Landing: स्पाइसजेट के एक विमान की दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. विमान में अचानक धुआं भर गया था.

VIDEO: 5 हजार फीट की ऊंचाई पर स्पाइसजेट के विमान में भरा धुआं, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

स्पाइसजेट के विमान की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली से जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट (SpiceJet) के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. जानकारी के मुताबिक, विमान ने जब उड़ान भरी तो कुछ देर बाद उसके अंदर काला धुआं नजर आने लगा. धुंआ देखने के बाद सभी पैंसेजर घबरा गए और पायलट ने वापस मुड़कर दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिग कराने का फैसला लिया. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, विमान में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. फ्लाइट में जब यह हादसा हुआ उस वक्त प्लेन 5,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था, तभी अचानक स्मोक नजर आने लगा. यात्रियों को पहले समझ नहीं आया कि ये सब क्या हुआ लेकिन जैसे फ्लाइट में धुआं बढ़ता गया यात्री घबरा गए.


 

जबलपुर से SpiceJet की सारी फ्लाइट 2 घंटे के लिए कैंसिल
इस विमान को दिल्ली से जबलपुर 8 बजकर 50 मिनट पर पहुंचना था. लेकिन विमान में तकनीकी खराबी के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर वापस लैंड कराना पड़ा. SpiceJet के स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, अब स्पाइसजेट के दिल्ली से आने वाले विमान तय समय से करीब 2 घंटे विलंब से जबलपुर आएंगे. यात्रियों की सुविधा के लिए अन्य विमान से पैसेंजर को लाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Udaipur Murder: कन्हैयाला हत्याकांड में बड़ा एक्शन, उदयपुर के ASP अशोक कुमार मीणा सस्पेंड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement