Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: शर्मनाक! लापता बेटी को खोज रही मां के साथ गैंगरेप

Crime News: देश की राजधानी नई दिल्ली के पश्चिमी इलाके से 36 साल की महिला के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई है.

Crime News: शर्मनाक! लापता बेटी को खोज रही मां के साथ गैंगरेप

Delhi Police Uniform News Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में अपनी लापता बेटी को खोज रही 36 साल की महिला के साथ तीन लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला ने होश में आने पर गुरुवार सुबह पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने बताया कि उसने घटना के सिलसिले में पास के एक रेस्टोरेंट में वेटर का काम करने वाले तीन लोगों नवीन सिंह (28), बिश्व मोहन आचार्य (26) और अक्षय तनेजा (30) को गिरफ्तार किया है.

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि वह अपनी 17 साल की लापता बेटी को तलाश रही थी, इसी दौरान वह एक व्यक्ति से मिली जिसने उसकी मदद करने की बात कही. उन्होंने बताया कि महिला उस व्यक्ति और उसके दो मित्रों के साथ उनके किराए के मकान पर चली गई.

पुलिस ने बताया कि इसी दौरान आरोपियों ने महिला को शीतलपेय दिया, जिसे पीकर वह बेहोश हो गई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुबह होश आने पर उसे एहसास हुआ कि तीन लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज करके आगे की जांच की जा रही है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement