Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: दिल्ली में एकतरफा प्यार में 24 साल के शख्स ने युवती को मारी गोली

Delhi Crime News: दिल्ली में 24 साल के एक शख्स ने एक युवती को गोली मार दी. गोली इसलिए मारी क्योंकि युवती उस शख्स के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. घायल युवती का इलाज हिन्दू राव अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है...

Delhi Crime News: दिल्ली में एकतरफा प्यार में 24 साल के शख्स ने युवती को मार��ी गोली

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के विश्वास नगर में प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने से नाराज 24 साल के एक युवक ने 21 की एक युवती को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस कमिश्नर (नॉर्थ-वेस्ट) ऊषा रंगनानी ने शुक्रवार को कहा कि ‘उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के लोनी का रहने वाला आरोपी दीपक भाटी (Deepak Bhati) पीड़िता से एकतरफा प्यार करता था. लेकिन, युवती उसे नजरअंदाज कर रही थी.’ पुलिस ने बताया कि भाटी ने दिल्ली के मुखर्जी नगर में गुरुवार को युवती गोलियां चलाईं और वहां से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें, दिल्ली में जवान ने अपने 3 साथियों को गोली मारी, 2 की मौके पर ही मौत

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती को दो गोलियां लगीं और उसका हिंदू राव हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. रंगनानी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को भाटी के लोनी में राजपुरी कॉलोनी के पास होने का पता चला. इसके बाद, वह अपनी मोटरसाइकिल से भाग गया और बार-बार अपनी जगह बदल रहा था.

यह भी पढ़ें, दिल्ली में लिव-इन पार्टनर ने 14 बार जबरन कराया अबॉर्शन, महिला ने की खुदकुशी

पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया लेकिन वह शाहदरा, कृष्णा नगर, भोलानाथ नगर और दिलशाद गार्डन में बार-बार अपनी जगह बदल रहा था. बाद में उसे विश्वास नगर से दबोच लिया गया. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान भाटी ने बताया कि वह पीड़िता से एकतरफा प्यार करता था लेकिन वह उसे नजरअंदाज कर रही थी.

भाटी कागज की एक फैक्ट्री में काम करता है. पुलिस ने बताया कि वह महिला द्वारा नजरअंदाज किए जाने से खुश नहीं था और इससे नाराज होकर उसने उस पर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि जिस हथियार से उसने गोली मारी थी उसकी बरामदगी की कोशिश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement