Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CR Park Durga Puja जाने के लिए नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन से मिलेगी फ्री शटल सर्विस

अगर आप भी सीआर पार्क जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पढ़ें कि आपको यह शटल कैसे मिलेगी और क्या-क्या सुविधा रहेगी.

CR Park Durga Puja जाने के लिए नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन से मिलेगी फ्री शटल सर्विस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुर्गा पूजा पंडाल में मां के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की सहूलियत और ट्रैफिक जाम की समस्या से निपटने के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने शानदार इंतजाम किया है. उन्होंने नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन से सीआर पार्क तक जाने के लिए इलेक्ट्रिक कार शटल सर्विस शुरू की है. इसके तहत करीब 30 गाड़ियां चलाई गई हैं जो जनता को सीआर पार्क और फिर वहां से नेहरू प्लेस लेकर आई है.

सबसे ज्यादा अच्छी खबर यह है कि ये गाड़ियां बिल्कुल मुफ्त है. मतलब कि आपको सुविधा तो अच्छी मिलेगी लेकिन इसके लिए आपको कीमत चुकाने की जरूरत नहीं है. आप केवल मेट्रो से टिकट लेकर आइए और फिर बाहर निकलकर इस गाड़ी में सवार होकर सीआर पार्क पहुंच जाइए.

यह भी पढ़ें: Aadhar Card का गलत इस्तेमाल तो नहीं हो रहा, चेक करें आपके नाम पर रजिस्टर हुए हैं कितने मोबाइल नंबर

आप पार्टी के एक सदस्य ने कहा कि सीआर पार्क के 45 साल से ज्यादा पुराने इतिहास में आजतक कभी दुर्गा पूजा के लिए इस तरह की फ्री शटल सर्विस की शुरुआत कभी नहीं हुई. दुर्गा पूजा के दिनों में पूरी दिल्ली से लोग सीआर पार्क आते हैं और इस वजह से जाम की समस्या हो जाती है. अगर फ्री शटल सर्विस मिलेगी तो लोग मेट्रो को चुनेंगे और इससे ट्रैफिक से निपटने में भी मदद मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Video: रामलीला में मंच पर हनुमान की मौत, अचानक गिरा नीचे और तड़पता रहा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement