Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: नशे में धुत लड़कियों ने सिक्योरिटी गार्ड को दी गाली, जमकर पीटा, अब जाएंगी जेल!

नोएडा में हुई इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहां खड़े लोग सिर्फ देख रहे हैं. लड़की गार्ड से बदसलूकी करते नजर आ रही है.

VIDEO: नशे में धुत लड़कियों ने सिक्योरिटी गार्ड को दी गाली, जमकर पीटा, अब जाएंगी जेल!

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा (Noida) की हाई क्लास सोसाइटी में एक बार फिर एक लड़की का सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. लड़की सिक्योरिटी गार्ड को कॉलर पकड़कर पीट रही है. दो लड़कियां शराब के नशे में गार्ड को गालियां भी दे रही हैं. एक लड़की पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना रही है, वह भी गार्ड्स को गाली दे रही है.

शुक्रवार देर रात भी नोएडा के एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में 2 लड़कियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया. उन्होंने गाली गलौज की और गार्ड के साथ बदसलूकी भी की. उन्होंने गार्ड पर हाथ भी उठाया. लड़कियों काफी देर तक हंगामा करती रहीं और पास खड़े लोग सिर्फ देखते रहे. किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की.

Viral Video: 3 साल की बच्ची पर मां का 'सितम', कर दिया आइब्रो को वैक्स

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

लड़कियों के हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि नोएडा के  होम्स 121 में बिना सोसाइटी के स्टीकर लगी कार को गार्ड ने जब गेट पर रोक दिया था. कार में लड़कियां बैठी हुईं थीं और उन्होंने तत्काल उतरकर हंगमा करना शुरू कर दिया.

देर से पहुंचने पर Zomato वाले की उतारी गई आरती, खातिरदारी का वीडियो हुआ वायरल

गिरफ्तार हुईं गालीबाज लड़कियां

लड़कियां नशे में धुत थीं. वे लगातार सिक्योरिटी गार्ड्स को गालियां दे रहीं थीं. एक लड़की ने वहां खड़े गार्ड की कॉलर पकड़ ली और उससे मारपीट करने लगी. पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद घटना पर संज्ञान लिया है. पीड़ित गार्ड का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की जांच जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement