Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑनलाइन गेम की लत में फंस कर 17 साल के किशोर ने लगाई फांसी! 

मध्य प्रदेश के विदिशा में एक 17 साल के किशोर ने ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है...

ऑनलाइन गेम की लत में फंस कर 17 साल के किशोर ने लगाई फांसी! 

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश के विदिशा से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां 17 साल के एक किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने बताया कि किशोर ऑनलाइन गेम में करीब 40 हजार रुपये हार चुका था. उसने सारा पैसा अपने पिता के अकाउंट से लगाया था. इसी के डर से उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ऑनलाइन गेम की लत कितना खराब है इसका एक उदारहण आज विदिशा में देखने को मिला. लटेरी तहसील का एक किशोर इसकी चपेट में आ गया. पुलिस ने बताया कि किशोर ऑनलाइन पैसा कमाने के चक्कर में गेम खेल रहा था. वह अपने पिता के अकाउंट से पैसा लगाते गया. करीब 40 हजार रुपये हारने के बाद वह डर गया और उसने फांसी लगा ली. इस घटना की जानकारी के बाद पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. 

यह भी पढ़ें, मां को मारने के बाद बेटे ने लिखा 77 पेज का सुसाइट नोट, फिर की आत्महत्या

थाना प्रभारी लटेरी ने भी माता-पिता से कहा है कि वे अपने बच्चों के ऑनलाइन गतिविधियों पर नजर रखें. उन्होंने कहा कि हमें 17 साल के किशोर के फांसी लगाकर आत्महत्या करने सूचना मिली. जांच में पता चला है कि वह ऑनलाइन गेम खेलता था. किशोर के भाई ने भी इसकी पुष्टि की है.

ध्यान रहे कि ऑनलाइन गेमिंग की बढ़ती वजहों से मध्य प्रदेश सरकार जल्द ही कानून लाने जा रही है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि गेमिंग ऐक्ट पर काम चल रहा है. इसमें कई धाराएं जोड़ी जाएंगी. इसमें 3 महीने का समय लग सकता है.उन्होंने कहा कि इस कानून के लिए कई अन्य राज्यों से सलाह ली जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement