Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूसरी औरत के 'चक्कर' में था शख्स, 3 बेटियों की साथ की खुदकुशी!

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स के चक्कर में एक शख्स ने अपनी 3 बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी. परिवार का दावा, हत्या करके ट्रैक पर फेंका गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है...

दूसरी औरत के 'चक्कर' में था शख्स, 3 बेटियों की साथ की खुदकुशी!

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां 35 साल के एक शख्स ने अपनी 3 बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली है. यह घटना उज्जैन जिले से नई खेड़ी रेलवे स्टेशन के पास की है. पुलिस के मुताबिक घटना सुबह 9 बजकर 20 की है. 

रेलवे पुलिस के एक सीनियर अधिकारी आरएस महाजन ने बताया कि रवि पांचाल अपनी 3 बेटियों को स्कूल छोड़ने के लिए बुधवार की सुबह बाइक से घर से निकला था. करीब 9.20 बजे उनके शव रेलवे ट्रैक पर पाए गए. उन्होंने बताया कि बच्चियों के बैग में नाश्ते के पाकेट भी मिले हैं.

पुलिस को रवि के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. इस नोट में रवि ने अपने एक्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के बारे में चर्चा की है. उसने लिखा है इसी वजह से मेरे घर में पारिवारिक विवाद था, जिस वजह से मैं यह कदम उठा रहा हूं.

यह भी पढ़ें, देश के 'बीमार मेडिकल सिस्टम' की दर्दनाक तस्वीर: जन्म लेते ही मां के सामने जुड़वां बच्चों ने तोड़ा दम

इस मामले पर उज्जैन की एसपी सुरभि मिश्रा ने कहा कि वह रवि बढ़ई का काम करता था और वह एक महिला के साथ रिश्ते में था. करीब 2 हफ्ते पहले वह महिला को घर ले आया लेकिन उसके परिवार के विरोध के बाद, उसने उसे वापस जाने के लिए कहा.

यह भी पढ़ें, बेटी को लेने गया बाप खाली हाथ लौटा, 2 घंटे बाद आई मौत की खबर!

पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी कि उस शख्स ने अपनी बेटियों को ट्रेन के आगे कूदने के लिए कैसे राजी किया या फिर उसने उन बच्चियों को धक्का दिया. वहीं रवि के परिवार ने दावा किया है कि रवि अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या नहीं कर सकता है. उसकी हत्या की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement