Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jahangirpuri Violence: दिल्ली हिंसा में सामने आए 2 और वीडियो, तलवार लहराते नजर आए दंगाई

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 2 नए वीडियो सामने आए हैं. इसमें साफ दिख रहा है कि दंगाई खुलेआम तलवार लहरा रहे हैं. पुलिस अब आगे की कार्रवाई करेगी...

Jahangirpuri Violence: दिल्ली हिंसा में सामने आए 2 और वीडियो, तलवार लहराते नजर आए दंगाई

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: पिछले दिनों राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri Violence) इलाके में हुई हिंसा के नए वीडियो सामने आए हैं. ये वीडियो बड़े ही डरावने हैं. दंगाई खुलेआम तलवार लहराते नजर आ रहे हैं. हमारे सहयोगी चैनल जी न्यूज के मुताबिक, सिर्फ यही नहीं पुलिस को कुल 2,300 वीडियो हाथ लगे हैं. अब पुलिस इन वीडियो के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी. पुलिस आरोपियों के खिलाफ इन वीडियो को सबूत के तौर पर भी पेश करेगी.

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान हिंसा भड़की थी. दिल्ली पुलिस जल्द ही इस मामले में चार्जशीट फाइल करने वाली है. सूत्रों को मानें तो इसको फाइनल टच दिया जा रहा है. 

जी न्यूज के मुताबिक इस मामले में अब तक 38 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है. इसमें 3 नाबालिग भी हैं. नए वीडियो के मिलने के बाद हो सकता है कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी हो.

जहांगीरपुरी हिंसा के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को बतौर मास्टरमाइंड गिरफ्तार किया है. इनके नाम हैं. तबरेज अंसारी, मोहम्मद अंसार और इशर्फिल. इसमें इशर्फिल को छोड़ दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. दिल्ली पुलिस इशर्फिल की तलाश में कई जगह छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि 10 अप्रैल से ही आरोपियों ने 16 अप्रैल को हनुमान जयंती पर हिंसा करने की तैयारी कर ली थी. सभी छतों पर पत्थर और कांच की बोतलें उन्होंने रखी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement