Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes: 95 रन बनाकर पवेलियन लौट रहे डेविड वॉर्नर ने फैन को गिफ्ट किए ग्लव्ज, देखें वीडियो

एशेज सीरीज के तहत दूसरे टेस्ट के प​हले दिन वॉर्नर जब शानदार पारी खेल पवेलियन लौट रहे थे, तब एक नन्हे फैन ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

Latest News
Ashes: 95 रन बनाकर पवेलियन लौट रहे डेविड वॉर्नर ने फैन को गिफ्ट किए ग्लव्ज, देखें वीडियो

david warner

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किसी भी क्रिकेट फैन के लिए इससे बड़ी बात क्या होगी कि उनका स्टार क्रिकेटर खुद अपने हाथों से उसे गिफ्ट दे. यूं तो क्रिकेटर्स को आपने फैंस से मिलते देखा होगा लेकिन यदि किसी फैन को अपने फेवरेट क्रिकेटर की कीमती चीज मिल जाए तो उसका दिन बनना तय है. कुछ ऐसा ही वाकया एशेज सीरीज के दौरान सामने आया.

एशेज सीरीज के तहत दूसरे टेस्ट के प​हले दिन वॉर्नर जब शानदार पारी खेल पवेलियन लौट रहे थे, तब एक नन्हे फैन ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. वॉर्नर ने जैसे ही हाथ फैलाए खड़े इस फैन की ओर देखा, उन्होंने अपने ग्लव्ज उतारे और उसके हाथ में थमा दिए. बच्चा ये ग्लव्ज पाकर खुशी से लबरेज हो गया. दूसरे बच्चे भी उसे बधाई देने लगे.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को 7वें ओवर में पहला झटका लगा. ओपनर मार्कस हैरिस के 3 रन पर आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन ने पारी को संभाला.

वॉर्नर की शानदार बल्लेबाजी ने इंग्लिश बल्लेबाजों को पसीने छुड़ा दिए. उन्होंने 167 गेंदों में 11 चौके ठोक कुल 95 रन बनाए. वह शतक से चूक गए फिर भी उन्होंने टीम को पहले दिन बड़ा स्कोर करने में मदद की. मार्नस लाबुशेन के साथ वॉर्नर 65 वें ओवर तक बल्लेबाजी करते रहे.

65वें ओवर में बेन स्टोक्स की शार्ट लैंथ गेंद पर वे शॉट खेलने के चक्कर में कवर्स पर स्टुअर्ट ब्रॉड के हाथों पकड़े गए. इस तरह वे सेंचुरी लगाने से चूक गए.

ये लगातार दूसरा मौका है जब वॉर्नर 90 रन बाद सेंचुरी पूरी नहीं कर पाए. खास बात ये है कि अपनी पहली 159 टेस्ट पारियों में वह नाइंटीज पर सिर्फ एक बार आउट हुए थे लेकिन एशेज की दो पारियों में वह 94 और 95 पर आउट हो गए. पिछले मैच में वॉर्नर ने 176 गेंदों में 11 चौके और दो छक्के लगाकर 94 रन बनाए. बहरहाल, पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम को मजबूत शुरुआत मिल चुकी है. देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे दिन मैच क्या मोड़ लेता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement