Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harbhajan Singh ने नए खिलाड़ियों और सोशल मीडिया पर कही बड़ी बात, जानें

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब बीसीसीआई पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मेरे करियर में एक नहीं बल्कि कई विलेन थे.

Harbhajan Singh ने नए खिलाड़ियों और सोशल मीडिया पर कही बड़ी बात, जानें

Harbhajan singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिटायरमेंट के ऐलान करने के बाद से ही हरभजन सिंह क्रिकेट, राजनीति सब पर खुलकर बात कर रहे हैं. उन्होंने नए खिलाड़ियों, सेलिब्रिटी स्टेट्स और सोशल मीडिया पर भी अपनी राय दी. जी न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे जमाने में सोशल मीडिया नहीं था. निजी जिंदगी का सार्वजनिक प्रदर्शन नहीं होता था. 

नए खिलाड़ियों के सिलेब्रिटी मोड पर कही बड़ी बात
भज्जी ने कहा कि हमारे दौर में सोशल मीडिया नहीं था. कामयाबी, निजी जिंदगी किसी का भी सोशल मीडिया पर इस तरह से प्रदर्शन नहीं होता था. अब यह दिखावे का भी एक जरिया है. ऐसे में खेल से ज्यादा किसी और चीज पर ध्यान जाना, विवाद कोई बड़ी बात नहीं है.

भज्जी ने धोनी पर लगाया आरोप 
वर्ल्ड कप विनिंग टीम के सदस्य रहे भज्जी ने अपना करियर खराब करने का आरोप धोनी पर भी लगाया है. हमारे सहयोगी चैनल जी न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'किस्मत ने हमेशा मेरा साथ दिया है. बस कुछ बाहरी कारक मेरे पक्ष में नहीं थे. शायद, वे पूरी तरह से मेरे खिलाफ थे. मुझे टीम से क्यों बाहर किया गया, यह भी नहीं बताया गया'

पढ़ें: 41 की उम्र में रिटायर हुए Harbhajan Singh, जानें भज्जी से टर्बनेटर बनने की कहानी

BCCI अधिकारियों पर भी लगाए आरोप 
महान ऑफ स्पिनर ने कहा कि मेरे करियर में कई विलेन रहे हैं. बीसीसीआई के कुछ अधिकारी नहीं चाहते थे कि मेरी टीम में वापसी हो.  तब धोनी कप्तान थे और उन्होंने भी अधिकारियों का सपोर्ट किया. यदि मेरी बायोपिक फिल्म या वेब सीरीज बनती है, तो उसमें कोई एक नहीं, बल्कि बहुत सारे विलेन होंगे.

2 बार की विश्व विजेता टीम के सदस्य रहे भज्जी
हरभजन सिंह 2007 टी-20 विश्व कप विजेता और 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे. इन दोनों ही टूर्नामेंट में उन्होंने टीम के लिए अहम भूमिका निभाई थी. भज्जी ने टी-20 वर्ल्ड कप में 7 विकेट चटकाए थे और 2011 वर्ल्ड कप में भी 9 विकेट झटके थे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement