Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sreesanth ने किया घरेलू क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान, बोले- आज का दिन मेरे लिए कठिन

भारतीय क्रिकेट टीम में हिस्सा रह चुके एस श्रीसंत ने आज भारत में होने वाले घरेलू क्रिकट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास का ऐलान कर दिया.

Sreesanth ने किया घरेलू क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान, बोले- आज का दिन मेरे लिए कठिन

Image Credit- Twitter/sreesanth36/

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने घरेलू क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज का दिन मेरे लिए कठिन है लेकिन यह कृतज्ञता का दिन भी है.

श्रीसंत ने कहा, "एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में अपने 25 साल के करियर के दौरान मैंने हमेशा प्रतिस्पर्धा, जुनून और दृढ़ता के उच्चतम मानकों के साथ तैयारी और प्रशिक्षण की तथा हमेशा सफलता और क्रिकेट गेम को जीतने का प्रयास किया है. मेरे परिवार का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है."

उन्होंने आगे कहा, "मैं भारतीय घरेलू क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास ले रहा हूं. अगली पीढ़ी के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए मैंने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर को विराम देने का विचार किया है. यह मेरा खुद का निर्णय है. मुझे पता है कि मेरा यह निर्णय खुशी नहीं देगा लेकिन यह इसके लिए सही समय है."

श्रीसंत ने भारत की ओर से 27 टेस्ट, 53 एकदिवसीय और 10 T-20 इंटरनेशल मैचों में क्रमश: 87, 75 और सात विकेट चटकाए. दाएं हाथ का यह 39 वर्षीय तेज गेंदबाज पिछले महीने मेघालय के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मुकाबले में केरल की ओर से खेलता दिखा था. अपनी टीम की पारी और 166 रन की जीत के दौरान श्रीसंत ने दो विकेट चटकाए थे.

श्रीलंका के खिलाफ नागपुर में 25 अक्टूबर 2006 में एकदिवसीय मुकाबले के साथ पदार्पण करने वाले श्रीसंत महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में 2007 में पहला टी20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement