Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL शुरू होने से पहले Mahendra Singh Dhoni ने फैंस को चौंकाया, छोड़ी चेन्नई की कप्तानी

आईपीएल की शुरुआत से ठीक 2 दिन पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है.

IPL शुरू होने से पहले Mahendra Singh Dhoni ने फैंस को चौंकाया, छोड़ी चेन्नई की कप्तानी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपनी ही स्टाइल में फैंस को चौंका दिया है. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है. धोनी के फैसले के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है. धोनी की जगह पर रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया है. धोनी की कप्तानी में सीएसके ने अब तक 4 बार ट्राफी जीती है. 

आईपीएल में धोनी का रहा है बेहतरीन रिकॉर्ड
महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के भी सफल कप्तानों में से रहे हैं. उनके नेतृत्व में चेन्नई की टीम ने 4 बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. धोनी ने 2010, 2011, 2018 और 2021 में ट्रॉफी जीता था. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद माना जा रहा था कि धोनी आईपीएल खेलते रहेंगे और कप्तानी भी करेंगे. इस बार उन्होंने सबको चौंकाते हुए कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. फिलहाल यह नहीं पता चला है कि माही ने यह फैसला अचानक क्यों लिया है. 

पढ़ें: IPL 2022 की शुरुआत से पहले BCCI का बड़ा ऐलान, क्रिकेट फैंस को दी खुशखबरी

क्या माही नहीं खेलेंगे सारे मैच?
धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले के बाद से लगातार सवाल उठ रहे हैं. सोशल मीडिया पर अटकलों का दौर जारी है और फैंस पूछ रहे हैं कि क्या धोनी अब मैदान पर मैच भी नहीं खेलेंगे? पहले से ही ऐसी चर्चा रही है कि धोनी अब मेंटॉर की भूमिका में आ सकते हैं. हालांकि आईपीएल नीलामी में माही खासे सक्रिय थे और ऐसे में किसी को उम्मीद नहीं थी कि सीजन शुरू होने से पहले कप्तानी छोड़ देंगे.

पढ़ें: IPL में खिलाड़ियों को क्यों मिलती है ऑरेंज कैप और पर्पल कैप

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement