Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs IND: चेतेश्वर पुजारा ने बताया साउथ अफ्रीका में जीत का प्लान

''दक्षिण अफ्रीका में हमारे तेज गेंदबाज हमारी ताकत हैं और मुझे उम्मीद है कि वे परिस्थितियों का भरपूर उपयोग कर सकते हैं.''

Latest News
SA vs IND: चेतेश्वर पुजारा ने बताया साउथ अफ्रीका में जीत का प्लान

pujara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 26 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया साउथ अफ्रीका पहुंच गई है. टीम अब तैयारियों में जुटी है. टीम ने शनिवार को अभ्यास किया.

दक्षिण अफ्रीका के दौरे के 29 साल के इतिहास में भारत ने कभी भी सीरीज नहीं जीता है लेकिन इस बार भारत के पास बेहतरीन मौका है. इंग्लैंड सहित सभी परिस्थितियों में न केवल भारतीय तेज गेंदबाज घातक रहे हैं बल्कि डीन एल्गर की अगुवाई वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम संघर्ष करती रही है.

इस बीच भारत के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का एक बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, दक्षिण अफ्रीका में हमारे तेज गेंदबाज हमारी ताकत हैं और मुझे उम्मीद है कि वे परिस्थितियों का भरपूर उपयोग कर सकते हैं.

चेतेश्वर पुजारा ने कहा, वे प्रत्येक टेस्ट मैच में हमें 20 विकेट दे सकते हैं. हम अपना गेम-प्लान और दक्षिण अफ्रीका में सफल होने के लिए जिन चीजों की जरूरत है, उन पर टिके रहने की कोशिश करेंगे.

उन्होंने आगे कहा, हमारे तेज गेंदबाजों ने विदेशी सरजमीं पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. यदि आप ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड श्रृंखला को देखें तो हमने एक गेंदबाजी इकाई के रूप में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है.

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को घर में हराने के बाद जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर के अलावा इशांत शर्मा मौके का फायदा उठाकर इतिहास रचना चाहेंगे.

पुजारा ने शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कहा, "हमने भारत में कुछ टेस्ट खेले हैं, इसलिए ज्यादातर खिलाड़ी फॉर्म में हैं. हमारे पास तैयारी के लिए पर्याप्त समय है. हमारे लिए दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का यह सबसे अच्छा मौका है.'

भारत के लिए चिंता की बात ये हो सकती है कि दक्षिण अफ्रीका में कोविड प्रतिबंधों के कारण वार्म-अप मैच नहीं होगा. भारत सीधे सेंचुरियन में पहला टेस्ट खेलेगा.

सीरीज बायोसिक्योर वातावरण में खेली जाएगी. सीएसए ने नवीनतम कोविड -19 संस्करण ओमिक्रॉन के मामले के बाद नियमों में संशोधन किया है. पुजारा ने कहा कि बायो-बबल्स में रहना आप पर कुछ प्रतिबंध लगाता है लेकिन इससे खिलाड़ियों को एक साथ अधिक समय बिताने का मौका भी मिलता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement