Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों दुल्हन को देखते ही फूट-फूट रोने लगा दूल्हा? यहां देखें Viral Video

अपनी दुल्हन को देख दूल्हा अचानक से इमोशनल हो जाता है और फूट-फूटकर रोने लग जाता है. इतना ही नहीं, उसे देखकर शादी में आए मेहमान भी इमोशनल हो जाते हैं.

क्यों दुल्हन को देखते ही फूट-फूट रोने लगा दूल्हा? यहां देखें Viral Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन वीडियो में कई लोग अपने जबरदस्त डांस मूव्स तो कई अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेन्स के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच एक इमोशनल वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा अपनी दुल्हन को देख अचानक से इमोशनल हो जाता है और फूट-फूटकर रोने लगता है.  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा सज-धज कर स्टेज पर खड़ा हुआ है. तभी नाचती-गाती दुल्हन वरमाला की रस्म के लिए एंट्री करती है. इधर अपनी दुल्हन को देख दूल्हा अचानक से इमोशनल हो जाता है और फूट-फूटकर रोने लग जाता है. इतना ही नहीं, उसे देखकर शादी में आए मेहमान भी इमोशनल हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Triple Murder in Delhi: मामूली बात पर भड़का शख्स, पत्नी और साले को मारी गोली, गिरफ्तार

यहां देखें वीडियो-

 

 दुल्हन स्टेज पर आने से पहले मॉन्टी सिंह के 'रिंग सेरेमनी' (Ring Ceremony) सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती है. हालांकि बाद में वह भी काफी इमोशनल हो जाती है. इसके बाद दोनों एक दूसरे के लगे से लगा लेते हैं. 

बता दें कि वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. लोग कपल को जमकर बधाइयां दे रहे हैं. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement