Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड VARNI के साथ जुड़े क्रिकेटर रविंद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा एक मोबाइल कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं. विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के बाद जडेजा का ये एक असाइमेंट सामने आया है.

मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड VARNI के साथ जुड़े क्रिकेटर रविंद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मोबाइल एक्सेसरीज की दुनियां में एक मुकाम हासिल करने वाली Varni ब्रांड ने अब प्रीमियम अक्सेसरीज़ प्रोडक्ट्स के साथ इस साल की दमदार शुरुवात की है. वर्णी ने क्रिकेटर रविंद्र जडेजा को अपने ब्रांड एंबेसडर बनाया है. पिछले साल 2023 में हीं जडेजा के Varni ब्रांड से जुड़ने की ख़बर मार्केट में आ चुकी थी, लेकिन सितम्बर महीने में गोवा में हुए Varni के 10वीं वर्षगांठ समारोह में कंपनी के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री किशन माली जी ने जडेजा के Varni ब्रांड से जुड़ने का इशारा दे दिया था.

Varni ने पिछले साल 10वीं सालगिरह पर '10 साल की जर्नी, फॉरएवर वर्नी, के सन्देश के 'वन फॅमिली, वन फ्यूचर' का भी उद्घाटन किया. और ये भी बतया कि इस साल मार्केटिंग के नये आयाम के ज़रिए Varni ब्रांड को सफलता कि बुलंदियों पर लेकर जाना है.

उन्होंने बताया कि इस साल रविंद्र जडेजा के साथ Varni ब्रांड के एसोसिएशन से कंपनी गौरवन्वित है और आने वाले दिनों में Varni नाम ज़रूर एक बहुत बड़े ब्रांड के रूप में दुनियां भर में जाना जाएगा. 

2009 में स्थापित हुई कंपनी Varni बेहतर गुणवत्ता, फ्यूचरिस्टिक डिजाइन और ट्रेंडी तथा अनुभवात्मक मूल्य में अच्छे प्रोडक्ट्स दे कर अपने ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा किया है. गठबंधन के बारे में बताते हुए, श्री रविंद्र जडेजा ने कंपनी के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement