Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 12 September 2024: धनु और कुंभ वालों का बढ़ेगा मान सम्मान, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 12 September 2024: धनु और कुंभ वालों का बढ़ेगा मान सम्मान, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 12 सितंबर 2024, गुरुवार का दिन (12 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उठापटक वाला रहेगा. आपकी मीठी बोली से लाभप्रद व्यापारिक संबंध विकसित हो सकेंगे. पूजा-पाठ में मन लगेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. प्रसन्नता रहेगी. कुछ मानसिक द्वंद्व पैदा होंगे. पारिवारिक उलझनों के कारण मानसिक कष्ट रह सकता है. धैर्य और संयम से काम लें. यात्रा आज न करें तो बेहतर.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों का पुराना रोग आज उभर सकता है. आज दिनचर्या धीमी रहेगी. जल्दबाजी न करें. धन संबंधी लेनदेन सावधानी से करें. अपनी चीजें संभालकर रखें. व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा. दूरदर्शिता और बुद्धि चातुर्य से कठिनाइयां दूर होंगी. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. घरेलू सुख के साधन और मौज-मस्ती पर खर्च करेंगे. महिलाओं में आत्मबल अधिक रहेगा. नई योजना बनेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. प्रसन्नता रहेगी. दांपत्य जीवन में भावनात्मक समस्याएं रह सकती हैं. व्यापार में नए अनुबंध आज न करें.

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों के पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. आज आय के अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा. धनार्जन होगा. संतान के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. परिवारिक सहयोग से दिन उत्साहपूर्वक व्यतीत होगा. योजनानुसार कार्य करने से लाभ की संभावना है. आर्थिक सुदृढ़ता रहेगी. अविवाहितों को वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोग आज लेनदेन में सावधानी रखें. बकाया वसूली के प्रयास जारी रखें. व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी. कानूनी मामले सुधरेंगे. धन के इंतजाम में कठिनाई आ सकती है. आहार की अनियमितता से बचें. व्यापार और नौकरी में उन्नति होगी.

कन्या राशि
कन्या राशि में आज आकस्मिक यात्रा के योग हैं. ऐश्वर्य पर व्यय होगा. स्वास्थ्‍य कमजोर रहेगा. विवाद को बढ़ावा न दें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. राजकीय कार्य में परिवर्तन के योग बनेंगे. आलस छोड़ें. लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे. व्यापार लाभप्रद रहेगा. नई कार्ययोजना के योग प्रबल हैं.

 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. रोजगार मिलेगा. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. नौकरी में अधिकार बढ़ेंगे. व्यावसायिक समस्या का हल निकलेगा. नई योजना में लाभ की संभावना है. घर में मांगलिक आयोजन हो सकते हैं. जीवनसाथी से संबंध घनिष्ठ होंगे.

वृश्चिक राशि
आज का दिन उत्तम रहेगा. मान सम्मान बढ़ेगा. लेनदेन में सावधानी रखें. आपकी यात्रा और आपके प्रयास सफल रहेंगे. बोली पर कंट्रोल करें. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी. लाभ होगा. व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के योग हैं. जीवनसाथी से मदद मिलेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. धन संबंधी लेनदेन में स्पष्टता रखें. धार्मिक यात्रा के योग हैं. पार्टी और पिकनिक का आनंद मिलेगा. रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. प्रसन्नता रहेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पारिवारिक उन्नति होगी. स्वविवेक से कार्य करना लाभप्रद रहेगा.

मकर राशि
मकर राशि के लिए आज का दिन मिश्रित रहेगा. पुराना रोग उभर सकता है. भागदौड़ रहेगी. जोखिम के कार्य टालें. अधूरे कामों में गति आएगी. व्यावसायिक गोपनीयता बनाए रखें. गीत-संगीत में रुचि बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए आज निवेश करना शुभ है. पुराने मित्र और संबंधियों से मुलाकात होगी. शुभ समाचार प्राप्त होंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. मान बढ़ेगा. नौकरी में ऐच्छिक पदोन्नति की संभावना है. किसी की आलोचना न करें. खानपान का ध्यान रखें. आर्थिक संपन्नता बढ़ेगी.

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के जीवन में आज भूमि और भवन संबंधी योजना बनेगी. बेरोजगारी दूर होगी. लाभ होगा. मान-प्रतिष्ठा में कमी आएगी. कामकाज में बाधाएं आ सकती हैं. कर्मचारियों पर व्यर्थ संदेह न करें. आर्थिक तंगी रहेगी. शत्रु सक्रिय रहेंगे. स्वास्थ्य कमजोर होगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement