Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daily Horoscope: आज इन राशि वालों के चमकेंगे 'सितारे', किस्मत देगी पूरा साथ

एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा.

Daily Horoscope: आज इन राशि वालों के चमकेंगे 'सितारे', किस्मत देगी पूरा साथ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मंगलवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास रहेगा. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आज आपके सितारे क्या कहते हैं.

मेष (Aries)

मेष

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. दूसरों के विचारों और बातों से ज्यादा प्रभावित न हों. आर्थिक स्थिति को लेकर अभी भी थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है.

वृषभ (Taurus)

Taurus

गणेशजी के अनुसार, आज आप में हिम्मत, आत्मविश्वास और आशा का संचार रहेगा. आप पूरे ध्‍यान से बिजनेस करेंगे और उससे अच्छा लाभ भी मिलेगा. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए. किसी काम में आपका अनुभव फायदेमंद साबित होगा. युवाओं को नया रोजगार मिल सकता है.

मिथुन (Gemini)

Horoscope for April 27 by Astro Sundeep Kochar: Geminis manage money,  Pisceans be realistic! | Culture News | Zee News

 गणेशजी कहते हैं कि मंगलवार को मिथुन जातकों के लोग दूसरों का भला सोचेंगे और उनकी दिल से सेवा भी करेंगे. बिजनेस में तेजी आएगी. आज किसी के साथ धोखा न करें. काम की व्यस्तता में परिवार की अनदेखी न करें.

कर्क (Cancer)

Mars 20 जुलाई तक रहेंगे Cancer राशि में, जानें आपकी Zodiac Sign पर असर |  Mangal Gochar Mars will live in Cancer till July 20 know the effect on your  zodiac sign | Hindi News,

आज किसी काम की नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं. जो लोग कपड़े के व्‍यापार से जुड़े हैं, उन्‍हें अच्छा लाभ होगा. अधूरे कार्यों को पूरा करने में मित्रों का सहयोग मिलेगा. प्रॉपर्टी से आने वाले सुस्त रिटर्न से आप निरुत्साहित महसूस कर सकते हैं.

सिंह (Leo)

Horoscope for July 17 by Astro Sundeep Kochar: Stay patient Leos, Virgos  will have a good day | Culture News | Zee News

सिंह राशि के लोग आज किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें.  व्यापारियों को कोई बड़ी डील मिल सकती है. अपनी आर्थिक स्थिति को संभालने की कोशिश करें. युवाओं को ज्यादा से ज्‍यादा चीजें सीखने की जरूरत है. माता-पिता के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं.

कन्या (Virgo)

कन्या राशिफल जुलाई 2020: नौकरी और व्यवसाय में मिलेगी तरक्की, सेहत का रखना  होगा विशेष ध्यान | Jansatta

 कन्या जातकों की कामयाबी में करीबी लोगों का योगदान रहेगा. किसी मल्टीनेशनल कंपनी से नौकरी के लिए अच्छा ऑफर मिल सकता है. व्यापारी वर्ग कारोबार को आर्थिक बल देने के लिए लोन की प्लानिंग कर सकते हैं.

तुला (Libra)

Horoscope for August 4 by Astro Sundeep Kochar: Health issues will be  resolved Librans, focus on your work Pisceans | Culture News | Zee News

आज आपका मूड काफी अच्छा रहेगा. मेहनत के बल पर खास उपलब्धि हासिल कर लेंगे. आपको धन के मामले में अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं. संपत्ति खरीदने का मन बनाने से पहले पैसे संबंधी नियम को समझना जरुरी होगा.

वृश्चिक (Scorpio)

Scorpio

गणेशजी कहते हैं कि आज आप जो भी निर्णय लेंगे वह आपके लिए फायदेमंद रहेगा. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. अपने घर को अकेला न छोड़ें, गड़बड़ हो सकती है. अचानक किसी से हुई मुलाकात मधुर रिश्ते में बदल सकती है.

धनु (Sagittarius)

Sagittarius

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप अपने कार्यों को सलीके के साथ करके अपने लक्ष्य के निकट पहुंच सकते हैं. गवर्नमेंट से कोई बड़ा बेनिफिट मिल सकता है. व्यापार में आर्थिक प्रगति के लिए मेहनत करना पड़ेगा.

मकर (Capricorn)

Capricorn

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने काम पर पकड़ बना कर चलेंगे. धन संबंधी जो दिक्कतें चल रही थी आज वह समाप्त होने की संभावना है. आप किसी सरकारी संस्था के काम में अपना सहयोग दे सकते हैं. बेरोजगारों को मनचाहा काम मिलने के आसार है.

कुंभ (Aquarius)

Aquarius

 आज आप अपने व्यक्तिगत मामलों में अधिक रुचि लेंगे. धन के पीछे भागने के बजाय परिवार पर ध्यान देना बढ़िया रहेगा. प्रॉपर्टी के क्षेत्र में आपके द्वारा की गई पहल आज अंजाम तक पहुंच सकती है. इच्छित नौकरी मिल सकती है.

मीन (Pisces)

Pisces

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका काम दूसरों को खुश कर सकता है. कार्यक्षेत्र में इच्छित सफलता मिलने के योग है. आर्थिक दृष्टि से संतोष रहेगा. निवेश के लिए जानकार लोगों की मदद ले सकते हैं. प्राइवेट नौकरी करने वालों को अपनी वाणी पर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement