Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: बिग बैश लीग में एडम जैम्पा का माकंडिंग वीडियो वायरल, रन आउट भी नहीं मिला और मैच भी गंवाया

Adam Zampa Mankading Video: मांकडिंग को लेकर अक्सर कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है. एडम जैम्पा का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

BBL 12: बिग बैश लीग में एडम जैम्पा का माकंडिंग वीडियो वायरल, रन आउट भी नहीं मिला और मैच भी गंवाया

Adam Zampa Mankading Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग में मंगलवार को मेलबर्न स्टार्स बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Stars vs Melbourne Renegades) के बीच मैच में बवाल जैसी स्थिति बन गई थी. आखिरी ओवर में उन्होंने मांकडिंग किया जिसके बाद मैदान के अंपायर और उनके बीच विवाद जैसी स्थिति बन गई थी. अंपायर ने आउट नहीं दिया जो बॉलर को पसंद नहीं आया. मामला थर्ड अंपायर तक पहुंच गया . अब इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

स्टार्स बनाम रेनेगेड्स के मैच में जमकर हुआ बवाल 
पारी के 20वें ओवर में एडम जैम्पा बॉलिंग करने आए थे. नॉन स्ट्राइकर्स एंड पर पर टॉम रोजर्स थे. जैम्पा ने उन्हें आगे बढ़ते देखा और बॉल विकेट से भिड़ा दी. हालांकि अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया. 

अंपायर ने आउट नहीं होने के पीछे वजह बताई कि उन्होंने अपना एक्शन पूरा कर लिया था और इसलिए आउट नहीं दिया जा सकता है. मांकडिंग अब खेल के नियमों के तहत मान्य है. हालांकि इसके बाद भी इस तरीके से आउट करने पर काफी विवाद होता रहा है. 

यह भी पढ़ें: कीवी टेलएंडर्स ने निकाली पाकिस्तानी गेंदबाजों की हवा, 10वें विकेट के लिए की शतकीय साझेदारी

रेनेगेड्स की टीम ने 33 रनों से जीता मुकाबला 
मैच की  बात की जाए तो रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाए थे. स्टार्स की पूरी टीम 108 रनों पर ढेर हो गई. एमसीजी की पिच हाई स्कोरिंग मानी जाती है लेकिन इसके बाद भी टार्गेट बहुत बड़ा नहीं था. हालांकि रेनेगेड्स के गेंदबाजों ने सधी हुई बॉलिंग कर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी. टॉम रोजर्स ने 4 ओवर में 16 रन देकर 5 विकेट चटकाए. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने पीएम मोदी को समझाया क्या होता है यो-यो टेस्ट, देखें वायरल वीडियो  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement