Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने की तैयारी में जुटे Mohammed Shami, शॉट्स देख रह जाएंगे हैरान

Mohammed Shami Batting Video: मोहम्मद शमी इन दिनों गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी की भी प्रैक्टिस कर रहे हैं और नेट्स में लंबे शॉट्स खेल रहे हैं.

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने की तैयारी में जुटे Mohammed Shami, शॉट्स देख रह जाएंगे हैरान

ind vs aus test mohammed shami batting practice ahead of india vs australia border gavaskar trophy 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है. पहले टेस्ट मुकाबला 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा. हालंकि चयनकर्तायों ने फिलहाल पहले दो टेस्ट के लिए ही टीम का ऐलान किया है. ऐसे में टेस्ट टीम में शामिल खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. मोहम्मद शमी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद से टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुट गए हैं और वो फिलहाल बॉलिंग के साथ साथ बैटिंग से भी कमाल करने की सोच रहे हैं.

IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन ने तोड़ा ICC का नियम, अब भुगतनी होगी सजा

शमी ने अपने अमरोहा के अपने खेतों में नेट्स लगाए हैं जहां वो बल्लेबाजी के प्रैक्टिस कर रहे हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. शमी ने बैटिंग के दौरान कई आकर्षक शॉट्स लगाए तो कवर ड्राइव भी खेला. 

उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में शानदार गेंदबाजी की थी और अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंद के साथ बल्ले से भी कहर बनकर टूटने के लिए तैयार हैं. प्रैक्टिस के दौरान शमी आगे बढ़कर स्ट्रेट में लंबा शॉट लगाते नजर आते हैं तो कभी शानदार पुल शॉट भी खेलते हैं. 


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर (फिटनेस पर निर्भर), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट और सूर्यकुमार यादव.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement