Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ: दूसरे वनडे में न खेलने के बावजूद Sanju Samson ने मैदान पर ये काम कर जीत लिया फैंस का दिल

Sanju Samson को न्यूजीलैंड के लिए टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है लेकिन वह सिर्फ 1 मैच खेल सके हैं.

IND vs NZ: दूसरे वनडे में न खेलने के बावजूद Sanju Samson ने मैदान पर ये काम कर जीत लिया फैंस का दिल

India vs new zealand 2nd odi sanju samson helping groundsman to cover cricket pitch while raining

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में एक बार फिर से संजु सैमसन (Sanju Samson) को ड्रॉप कर दिया गया. इस मैच में लगातार बारिश ने खलल डाला और आखिरीकार अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला किया. तीन मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड 1-0 से आगे है. नेपियर में खेले गए पहले मुकाबले को न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से अपने नाम की थी. दूसरा मैच हेमिल्टन में खेला गया लेकिन बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. इस दौरान भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

पूर्व खिलाड़ी ने PCB को दिखाई औकात, कहा- ICC इवेंट को बॉयकॉट करने की पाकिस्तान में हिम्मत नहीं

टॉस के दौरान जब शिखर धवन ने प्लेइंग 11 के बारे में जानकारी दी तो सभी हैरान हो गए कि आखिर सैमसन को क्यों बाहर किया गया. बारिश की वजह से जब पहली बार मैच वापस शुरू हुआ तो ओवर को कम कर 29 ओवर कर कर दिया गया. लेकिन जब भारतीय टीम 12.5 ओवर में 89 रन बना चुकी थी तब फिर से बारिश ने खलल डाला और अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला किया. इस दौरान संजू सैमसन ग्राउंडमैन की मदद करते नजर आए. ग्राउंड स्टाफ कवर्स को संभालने की कोशिश कर रहे थे, तब संजू सैमसन मदद के लिए आगे बढ़े और उनका साथ दिया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

सिडनी में बारिश नहीं बल्कि तेज धूप की वजह से रोक दिया गया T20 मुकाबला

आपको बता दें कि इस मैच के ड्रॉ होने के बाद अब भारतीय टीम वनडे सीरीज नहीं जीत सकती है. सीरीज में बराबरी हासिल करने के लिए भी भारतीय टीम का क्राइसचर्च में खेला जाने वाले मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी. मैच अगर किसी वजह से ड्रॉ भी होता है तो सीरीज न्यूजीलैंड जीत लेगी. इससे पहले टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने बाजी मारी थी. उस सीरीज में भी सिर्फ एक मैच पूरा हो सकता है. जबकि पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था और आखिरी मैच में भी बारिश ने खलल डाली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement